-गिरफ्तारी को दिया अल्टीमेटम, एसओ पर कार्रवाई की मांग

- मृतक की सास व सालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Meerut: बुनकर नगर में सोमवार देर रात युवक की हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग का लेकर परिजनों ने हापुड़ अड्डे पर शव रखकर जाम लगा दिया। गुस्से में लोगों ने तोड़फोड़ भी की। पुलिस के साथ धक्का-मुक्की हुई। काफी मशक्कत के बाद मामला शांत हो सका और शव को सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

प्रेम विवाह

लिसाड़ी गेट थाना एरिया के बुनकर नगर निवासी फिरोज उर्फ बबलू की सोमवार रात घर से बुलाकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की वजह प्रेम विवाह बताया जा रहा था। परिजनों का आरोप है कि फिरोज ने एक साल पूर्व विकासपुरी निवासी दबंग महिला नसरीन गद्दन की बेटी सोरीन को भगाकर ले गया था और निकाह कर लिया था। जिससे लेकर लड़की पक्ष लगातार धमकी दे रहा था। फिरोज के भाई आदिल ने नसरीन, उसके दामाद जरनैल व दो बेटों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।

किया हंगामा

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने मंगलवार शाम पोस्टमार्टम के बाद शव हापुड़ अड्डे पर रखकर जाम लगा दिया। एसपी सिटी, सीओ कोतवाली व सीओ सिविल लाइन समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। गुस्साए लोगों ने पुलिस के बेरियर फेंक दिए और ठेलों में तोड़फोड़ की। परिजनों का आरोप है कि वह पुलिस के पास कई बार सुरक्षा की गुहार लगाने जा चुके थे, लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई। उन्होंने एसओ पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

बीवी ने भी जताई ऑनर

किलिंग की आशंका

फिरोज की हत्या के बाद उसकी पत्नी सोरीन ने भी ऑनर किलिंग का खतरा जताया है। आरोप है कि उसकी मां ने फिरोज व उसके कत्ल का ऐलान किया है। पति की हत्या करा दी है और वह उसकी जान को भी खतरा है।

इन्होंने कहा

नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ओमप्रकाश

एसपी सिटी