मैं यहां अपने एक फैमिली फ्रेंड की शादी के सिलसिले में आई हूं. मुझे इस शहर से बड़ा लगाव है क्योंकि मैं यहीं पर पली बढ़ी हूं. अयूब ने भी जमशेदपुर नहीं देखा था, इसलिए हम यहां अपनी छुïट्टी सेलिब्रेट करने आए हैं. 
यह यू टर्न कैसे संभव हुआ
मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैैं बॉलीवुड में कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में जानी जाऊंगी. मुझे ज्वेलरी डिजाइन करने का काफी शौक था, मेरी खुद की शॉप है जहां मेरे द्वारा डिजाइन की गई कई ज्वेलरी हैं. बॉलीवुड में आने के लिए मेरे भाई अर्जुन भसीन ने मुझे इंस्पायर किया. वह खुद भी बॉलीवुड का फेमस कॉस्ट्यूम डिजाइनर है.
फस्र्ट ब्रेक मिला
बॉलीवुड में फस्र्ट ब्रेक मुझे खोया खोया चांद से मिला. इसमें मेरे डिजाइन किए गए कॉस्ट्यूम्स को काफी एप्रीसियेट किया गया. फिर रंगरसिया मूवी आई जो किसी कारणवश नही चल पाई. इनके अलावा मैंने फरहान अख्तर की रॉक ऑन, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, रॉकेट सिंह, बैैंड बाजा बारात, डेल्ही बेली और डर्टी पिक्चर जैसी मूवीज के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किया है. मैं अभी दो नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूं, जिसमें डेविड धवन की चश्मेबद्दूर और अभिषेक कपूर की एक नई मूवी शामिल है.

अच्छा लगता है जब काम को एप्रीसियेशन मिलता है
जब मुझे बैंड बाजा बारात के लिए फस्र्ट अप्सरा और आईफा अवार्ड मिला तो मुझे लगा शायद मेरी किस्मत में कॉस्ट्यूम डिजाइनर ही लिखा है. इसके अलावा डर्टी पिक्चर के लिए मुझे स्क्रीन और फिल्मफेयर अवार्ड मिले हैं. अच्छा लगता है जब लोग आपके काम को एप्रीसियेट करते हैं. वैसे भी मै अपने काम को लेकर काफी पैशनेट हूं.

सारा क्रेडिट भाई को
अगर मेरे भाई ने मुझे कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग में ट्राई करने के लिए नहीं कहा होता, तो शायद आज मैैं यहां तक नहीं पहुंच पाती. इसलिए मैैं अपने सक्सेस का सारा क्रेडिट अपने भाई अर्जुन भसीन को देना चाहूंगी.

कंगना की ड्रेसिंग सेंस काफी इंप्रेसिव है
वैसे तो बॉलीवुड में मुझे सभी की ड्रेसिंग सेंस ठीक लगती है लेकिन, कंगना की ड्रेसिंग सेंस व स्टाइल काफी इंप्रेसिव है. वो किसी भी आउटफीट को बड़े ही कांफिडेंस के साथ कैरी करती हंै. इसके अलावा मैैं सोनाक्षी सिन्हा की ड्रेसिंग करना पसंद करूंगी, उनकी बॉडी स्ट्रक्चर के साथ आप डिफरेंट-डिफरेंट ड्रेसिंग स्टाइल ट्राई कर सकते हंै.

सबसे बड़ा क्रिटिक
बॉलीवुड में अगर कोई मेरा सबसे बड़ा क्रिटिक है तो मेरा भाई अर्जुन ही है. वो मेरी हर गलती पर मुझे टोकता है. मैैं उसके सभी सजेशन्स को काफी सीरियसली लेती हूं.

उड़ान से मिली पहचान
बॉलीवुड की मूवी उड़ान की शूटिंग जब यहां की गई है तब से बॉलीवुड के लोग जमशेदपुर को ज्यादा जानने लगे हैं. सिटी में फिल्म शूटिंग के लिए कई बेट्र प्लेसेज हैं. यहां की गर्वमेंट को मुबंई से डायरेक्ट एयर सर्विस की शुरुआत करनी चाहिए, ताकि बॉलीवुड फिल्म शूटिंग के लिए जमशेदपुर को मौका मिल सके.

मैसेज फॉर यूथ...
मैं सभी यूथ को यही मैसेज देना चाहूंगी कि वो जैसे हैैं वैसे ही रहें दिखावे पर बिल्कुल न जाएं. हमेशा खुद को ध्यान में रख कर स्टाइल और ड्रेस सेलेक्ट करें और सबसे अहम बात कि हमेशा कांफिडेंट रहें. इससे आपकी पर्सनैलिटी मेें निखार आएगा.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk