कानपुर। क्रिकेट पिच पर अपनी धाकड़ गेंदबाजी से बल्‍लेबाजों को परेशान करने वाली भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह इस बार पब्लिक की ऑनलाइन गुगली से परेशान हो गए। 23 मार्च से शुरु हो रहे IPL 2019 में मुंबई इंडियंस 24 मार्च को अपना पहला मैच खेलेगी। आईपीएल को लेकर शुरु हुई जोरदार तैयारियों के बीच मुंबई इंडियंस ने 21 मार्च को अपने टि्वटर अकाउंट पर बुमराह के प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बुमराह बॉलिंग करने नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो में दिखे एक सीन ने सोशल पर लोगों को नाराज कर दिया और लोगों ने बुमराह पर गुस्‍सा निकालना शुरु कर दिया।

 

वीडियो में क्‍या दिखा
मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में बुमराह प्रैक्टिस सेशन से पहले कार से उतरते नजर आते हैं। इस दौरान स्‍टेडियम का एक गार्ड बुमराह को हाथ जोड़कर नमस्‍ते करता है। बदले में बुमराह भी हल्‍का सा सिर झुकाकर उसका जवाब देते हैं। इसके तुरंत बाद दरबान हाथ मिलाने के लिए उनकी ओर अपना हाथ बढ़ाता है, लेकिन तभी बुमराह का ध्‍यान सामने से चल रहे कैमरों की ओर चला जाता है और वो दरबान की ओर बिना देखे आगे बढ़ जाते हैं। बस यही नजारा देखकर टि्वटर पर लोग बुमराह पर भड़के हुए हैं। लोगों ने उन्‍हें घमंडी कहते हुए तमाम तरह की नसीहतें दे डाली हैं।

दरबान से हाथ न मिलाने पर लोगों ने ऐसे निकाला बुमराह के प्रति गुस्‍सा
टि्वटर पर एक फैन ने लिखा कि मैं किसी भारतीय क्रिकेटर से ऐसी उम्‍मीद नहीं कर सकता। उन्‍हें तो क्रिकेट के साथ ही नैतिक शिक्षा भी दी जानी चाहिए।

बुमराह ने इन जनाब से हाथ नहीं मिलाया! तो पूरा इंडिया हाथ धोकर पड़ गया इनके पीछे

एक फैन ने लिखा है कि ' बुमराह... नो डाउट कि हम आपसे बहुत प्‍यार करते हैं, लेकिन आपको उस दरबान को इग्‍नोर नहीं करना चाहिए था' उससे हाथ जरूर मिलाना चाहिए था।

लोगों ने बुमराह के इस वीडियो को देखकर बहुत सारे निगेटिव कमेंट किए, वैसे अब आप खुद इस वीडियो को देखिए और बताइए क्‍या सही है और क्‍या गलत।

बुमराह ने इन जनाब से हाथ नहीं मिलाया! तो पूरा इंडिया हाथ धोकर पड़ गया इनके पीछे

बुमराह के समर्थन में भी उतरे फैंस
हालांकि बुमराह के समर्थन में भी तमाम फैंस उतर आए हैं। बुमराह के एक फैन ने टि्वटर पर लिखा है 'बुमराह ने नोटिस नहीं किया' कि दरबान उससे हाथ मिलाना चाह रहा था, दरअसल वो किसी दूसरे की तरफ देख रहा था। इस फैन ने बुमराह को ट्रोल करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोरल पुलिसिंग करने वालों को बुमराह का यह वीडियो एक बार फिर से देखना चाहिए।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk