RANCHI:जेसीआई रांची की महिला विंग ने हर बार की भांति इस साल भी कुछ नया और अलग प्रोग्राम आयोजित किया। जेसीरेट ने पहली बार गणगौर उत्सव का आयोजन किया। इसमें 200 से ज्यादा लोगों ने भाग लिया। यह आयोजन राजस्थानी थीम पर सेलिब्रेट किया गया। सभी लोग राजस्थानी स्टाइल में तैयार होकर आए। इस कार्यक्रम का सभी लोगों ने भरपूर आनंद उठाया। डीजे की धुन पर बहुत देर तक मजा किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि गोल्ड मूवी की प्लेबैक सिंगर नेहा कौर थीं। जुम्बा ट्रेनर अतुल मंत्री जज के रूप में उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में राजस्थानी डान्स प्रतियोगिता और घूमर प्रतियोगिता भी हुई।

ये रहा रिजल्ट

सभी प्रतिभागियों ने एक से बढ़ कर एक प्रस्तुति दी लेकिन राजस्थानी नृत्य में प्रेमा जालान ने बाजी मरी और पहले स्थान पर रहीं, वहीं दूसरे स्थान पर भावना राठौड़ रहीं। कविता जालान ने शानदार घूमर नृत्य कर लोगों का मन मोहा। वह विजेता घोषित की गई। साथ ही साथ स्वाति काबरा एवं सुमन अग्रवाल को राजस्थानी क्वीन का ताज मिला।

मिली सराहना

यह कार्यक्रम न्यूक्लियस मॉल के बैंक्वेट हॉल में आयोजित किया गया। गणगौर की पूजा भी की गई। लोगों ने आयोजन को खूब सराहा। महिलाएं ने कहा ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए। कार्यक्रम का संचालन मनीषा साबू और शीतल शर्मा ने किया। जेसीआई रांची महिला विंग की चेयरपर्सन दीपा बंका, सेक्रेटरी कंचन माहेश्वरी, पायल जैन, मेघा चौधरी, आशा पोद्दार, रीटा मोदी, सीमा अग्रवाल, नीलम अग्रवाल, रजनी ढांढनिया, श्वेता माहेश्वरी, स्वीटी मुरारका ने भी आयोजन में अहम भूमिका निभाई.दैनिक जागरण आईनेक्स्ट इस इवेंट का मीडिया पार्टनर रहा।