PATNA :जदयू के मुख्य प्रवक्ता व विधान पार्षद संजय सिंह, नीरज कुमार, निखिल मंडल ने एक लड़की के साथ तेजस्वी की तस्वीर दिखाकर पूछा कि ये लड़की कौन है? तेजस्वी उसके साथ क्या कर रहे है? तस्वीर में शराब की बोतल क्यों है, क्या वे शराब पीते हैं।

 

लालू पर शराब पार्टी का आरोप

प्रवक्ताओं ने कहा कि प्रदेश में शराबबंदी का समर्थन सभी पार्टियों ने किया थी। इसके बाद भी तेजस्वी शराब पार्टी करते हैं, अगर शराबबंदी के पहले की तस्वीर है, तो क्या तेजस्वी उपमुख्यमंत्री बनने से पहले शराब पीते थे। लालूजी जदयू के लोगों पर शराब पार्टी आयोजित करने का आरोप लगाते हैं। लालू जी को जांच करानी चाहिए। उनके बेटे सैम्पल देंगे या नहीं, यह नहीं जानता, मगर हम लोग जांच कराने को तैयार हैं। लालू जी हमारे घर और हमलोग उनके घर की जांच करा लें। समय और तिथि लालू जी तय कर लें। इन लोगों ने कहा कि तेजस्वी दिल्ली जाते हैं तो बिहार निवास में क्यों नहीं ठहरते हैं। वे और उनके अंगरक्षक कहां रुकते हैं। राकेश सिंह का मामला प्रकाश में आने के चार घंटे के बाद ही उसे पार्टी से निकाल दिया गया। रेपकांड के आरोपी राजवल्लभ यादव तो लालू जी के घर में पाए गए थे। उन पर क्यों नहीं कार्रवाई की गई। यह पूछे जाने पर क्या तस्वीर जारी करने से लड़की की छवि खराब नहीं होगी। इस पर जदयू नेताओं ने कहा कि मर्यादा तोड़ने की शुरुआत तेजस्वी ने की। भागलपुर से लेकर पटना तक लगातार ओछी राजनीति कर रहे हैं। पिता की पहुंच के दम पर आइपीएल में खेलने और राजनीति करने वाले तेजस्वी व्यक्तिगत प्रहार कर रहे हैं। अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। लालू और तेजस्वी भाषाई आतंकी बन गए हैं।

 

हम अपना स्तर नहीं गिराएंगे

जदयू के आरोपों पर पलटवार करते हुए तेजस्वी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने सभी आरोपों पर अपने जवाब दिए। तेजस्वी ने कहा लड़की के साथ सेल्फी लेने से किसी का चरित्र कैसे खराब हो जाता है। दिल्ली में ठहरने से संबंधित जदयू के सवाल पर भी तेजस्वी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी 6 बहनें दिल्ली में रहती हैं, लेकिन जदयू को बताना चाहिए कि नीतीश कुमार दिल्ली जाते हैं तो कहां जाते हैं, यह हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं।

JDU asked who is the girl with tejashwi