सरधना में तैनात थे जूनियर इंजीनियर सुशील कुमार

बदमाशों ने सरकारी कालोनी में दिया घटना को अंजाम

Meerut. शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है. सिविल लाइन थाने व एसएसपी आवास से चंद कदम दूर नलकूप कालोनी में बदमाशों ने घर में घुसकर एक जूनियर इंजीनियर की लूट के बाद गला रेतकर हत्या कर दी.

क्या है मामला

यह घटना बुधवार सुबह सवा नौ बजे के आसपास की है. सिविल लाइन स्थित नलकूप कालोनी में नलकूप खंड पूर्व में तैनात जूनियर इंजीनियर सुशील कुमार अपने परिवार के साथ रहते है. उनकी डयूटी सरधना में चल रही थी. बुधवार सुबह नौ बजे करीब उनकी पत्‍‌नी मोनिका अपने छोटे बेटे को लेकर सेंट लूक्स हास्पिटल में दवाई लेने के लिए गई थी. दो बड़ी बेटियां उपरी छत पर खेल रही थी. इसी वक्त जूनियर इंजीनियर सुशील के घर पर बदमाशों ने हमला बोल दिया. उन्हें गन प्वाइंट में लेकर पहले घर में लूटपाट की. उनके हाथ पैर बांध दिए. इसके बाद उनकी गला काटकर हत्या कर दी. जैसे ही पत्‍‌नी अस्पताल से घर पहुंची तो खून से सना हुआ अपने पति का शव देखकर उसने शोमचा दिया.

कोई कर रहा था रैकी

जूनियर इंजीनियर सुशील कुमार की पत्‍‌नी डाली उर्फ बबीता ने बताया कि उनके पति यही कहते थे कि वह ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं रहेंगे. पिछले कई दिनों से वह विभाग की तरफ से भी टेंशन में चल रहे थे. तीन दिन पहले भी उन्होंने कहा कि आफिस से आते-जाते कोई उनका पीछा करता है.

खुली मिली अलमारी

जूनियर इंजीनियर के घर पर अलमारी खुली मिली. उसमें सामान भी बिखरा पड़ा हुआ था. एसपी सिटी डॉ. अखिलेश कुमार नारायण का कहना है कि घटना में करीब तीन से चार बदमाश शामिल हो सकते हैं.

कहां है सुरक्षा

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में नलकूप कालोनी जहां पर बनी हुई है. वहां पर चारों तरफ पुलिस व प्रशासन के क्लास वन अधिकारियों के आवास हैं. वहां पर गार्ड भी तैनात रहते हैं. चंद कदम की दूरी पर एसएसपी का आवास भी है. कुछ दूरी पर एसपी सिटी व डीएम का आवास भी है. सिविल लाइन थाना भी नजदीक है.

जूनियर इंजीनियर की हत्या करने वाला कोई जानकार था. अगर बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसते तो वह सभी को मार देते. हत्यारा घटनास्थल के आसपास ही है.

डॉ. अखिलेश नारायण, एसपी सिटी