-छत से सीढ़ी पर लोहे का गेट काटकर दुकान में घुसे चोर

-शॉप ओपन करने पहुंचे नौकर ने दी वारदात की जानकारी

BAREILLY

कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवाजी मार्ग पर स्थित श्रीजी ज्वैलर्स की शॉप पर थर्सडे रात चोरों ने लाखों का माल उड़ा दिया। बदमाश छत के रास्ते लोहे का गेट काटकर शॉप में एंट्री किये। सुबह करीब 11 बजे शॉप ओपन करने नौकर पहुंचा तो वारदात की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंचे ज्वैलर्स ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। ज्वैलर्स शॉप में चोरी की जानकारी पर एसएसपी, एसपी सिटी और फिंगर प्रिंट टीम ने मौके पर निरीक्षण कर जरूरी साक्ष्य जुटाए। ज्वैलर ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।

दूसरी मंजिल तक पहुंचे चोर

कोतवाली थाना क्षेत्र के 148 सिविल लाइंस निवासी ओमकार रस्तोगी की शिवाजी मार्ग पर ज्वैलर्स शॉप है। थर्सडे नाइट शॉप बंद कर वह घर गए थे। सुबह नौकर ने शॉप में चोरी की सूचना दी तो ओमकार रस्तोगी मौके पर पहुंचे। चोर शॉप की टॉप फ्लोर से डीजी सेट की जाली काटकर सेकंड फ्लोर पर प्रवेश कर गए। ज्वैलर्स ने बताया कि चोरों ने सेकंड फ्लोर पर चांदी के शोरूम से चांदी के गहने चोरी कर लिये, लेकिन ग्राउंड फ्लोर का गेट तोड़ पाने में नाकामी के चलते चोर सोने के शोरूम नहीं पहुंच सके।

खुलासे के लिए बनी तीन टीमें

ज्वैलर्स शॉप में हुई चोरी के मामले में एसएसपी ने खुलासा के लिए तीन टीम बना दी है। उन्होंने मामले में जल्द-से जल्द खुलासा करने के निर्देश भी दिए हैं, जिसमें सर्विलांस, क्राइम ब्रांच और तीसरी टीम कोतवाली की खुलासा करने के लिए बनाई गई है। पुलिस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच करने में लगी हुई है।

एसएसपी ने किया निरीक्षण

ज्वैलर्स शॉप पर चोरी की सूचना एसएसपी, एसपी सिटी और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची। वहां पर पहुंचकर एसएसपी ने ज्वैलर्स ओमकार रस्तोगी से पूछताछ की। उन्होंने चोरी की वारदात का जल्द खुलासा करने का ज्वैलर्स को भरोसा दिया।

------------

चोरी के मामले की जांच चल रही है। कुछ अहम बातें सामने आई है। खुलासा करने के लिए तीन टीमें लगा दी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

समीर सौरभ एसपी सिटी