क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ:चैंबर चुनाव में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दीपक कुमार मारू ने कहा है कि चैंबर चुनाव महज चुनाव नहीं है, बल्कि व्यापारिक और उद्यमियों के हितों की रक्षा करने के लिए चुनी गई टीम का एक ऐसा समूह है जिसके ऊपर व्यापारिक रणनीतियों और झारखंड के विकास की परिकल्पना को साकार करने की जवाबदेही होती है. उन्होंने कहा कि जो भरोसा चैंबर के साथियों ने और चैंबर के पूर्व अध्यक्षों और गणमान्य लोगों व मतदाताओं ने मुझ पर जता कर चुनाव में खड़ा किया है, उसपर मैं खरा उतरूंगा. वे बुधवार को हरमू रोड स्थित पंचवटी टावर के तीसरे तल्ले पर चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं और मेरी टीम व्यापारियों और उद्यमियों की समस्याओं को प्राथमिकता देगी और उचित मंच पर जाकर उनकी आवाज बनेगी. उन्होंने कहा कि चैंबर के उद्देश्यों को फलीभूत करने और झारखंड के विकास की परिकल्पना को साकार करने के लिए सरकार की गलत नीतियों का विरोध भी करना पड़े तो वे हिचकेंगे नहीं.

हरमू रोड में खुला कार्यालय

चैंबर के चुनावी समर की कडि़यों में बुधवार को हरमू रोड स्थित पंचवटी टावर के तीसरे तल्ले पर टीम दीपक कुमार मारू का अस्थायी चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया. इसमें चैंबर के कई पूर्व अध्यक्ष और अन्य सामाजिक और व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी और सदस्य शामिल हुए. इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व चैंबर अध्यक्ष रतन मोदी, आरके सरावगी, नवल किशोर सिंह, ओमप्रकाश अग्रवाल, विनय अग्रवाल, पवन शर्मा, गोव‌र्द्धन गाड़ोदिया, पवन पोद्दार, छवि विरमानी, विनय सरावगी, अरुण बुधिया, अनिल जालान, ज्योति कुमार मथारू, नरेन्द्र जैन, वन बंधु की नरेन्द्र जैन, पूर्व राज्यसभा सांसद अजय मारू, माधव लाखोटिया, प्रमोद सारस्वत, सज्जन सर्राफ सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

सीनियर्स का लिया आशीर्वाद

चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान टीम दीपक मारू के सभी संभावित सदस्यों ने सीनियर्स का आशीर्वाद लिया. टीम मारू के संभावित सदस्यों में मुख्य रूप से विमल फोकला, विकास विजयवर्गीय, वरुण जालान, सुमीत जैन, सोनी मेहता, संजय अखोरी, शैलेश अग्रवाल, रोहित पोद्दार, रोहित चौधरी, रवि भट्ट, राम बांगर, राहुल साबू, प्रवीण लोहिया, प्रवीण छाबड़ा, प्रमोद श्रीवास्तव, परेश गट्टानी, निखिल पोद्दार, राहुल मारू, नवजोत सिंह रूबल, मुकेश कुमार अग्रवाल, मनीष सर्राफ, किशन अग्रवाल, आनंद गोयल, धीरज तनेजा, अश्रि्वनी राजगढि़या, अंजय सरावगी, अनिल शर्मा ने सीनियर्स से जीत का आशीर्वाद लिया.