कैश पेमेंट कर दिया
ranchi@inext.co.in
RANCHIझॉलीवुड की मूवी मोर गांव मोर देश के चेक बाउंस खुलासे के बाद फिल्मों से जुड़े लोगों के बीच घमासान छिड़ गया है। प्रोड्यूशर अश्विनी कुमार ने दैनिक जागरण आईनेक्स्ट को फोन कर बताया कि उनका दिया चेक जरूर बाउंस हुआ है, लेकिन उसके बाद उन्होंने कैश पेमेंट कर दिया था। हालांकि, उनका कहना है कि इस कैश पेमेंट की कोई रीसिविंग उन्होंने नहीं ली। इधर, विक्टिम एक्टर धर्मेन्द्र का कहना है कि उन्होंने बाउंस चेक यह कहते हुए वापस लिया कि शाम तक अकाउंट में रुपए ट्रांसफर हो जाएंगे, लेकिन वो शाम अब तक नहीं आई।

गाड़ी वाले को दिए 50 हजार
अश्विनी का कहना है कि उन्होंने धर्मेन्द्र को पूरे पैसे का पेमेंट कर दिया है और धर्मेन्द्र के कहने पर ही एक गाड़ी वाले राकेश तिवारी के खाते में 50 हजार रुपये ट्रांसफर भी किए हैं। इसका हिसाब अलग से खड़ा है।

जीएसटी को लेकर भी विवाद
प्रोड्यूशर अश्विनी और धर्मेन्द्र के बीच जीएसटी बिल को लेकर भी काफी विवाद है। अश्विनी का कहना है कि वह नवम्बर 2017 से धर्मेन्द्र से जीएसटी बिल मांग रहे हैं, लेकिन उसे नहीं दिया जा रहा है। वहीं धर्मेन्द्र का कहना है कि पुराना जीएसटी बिल अब नहीं दिया जा सकता।

सोशल साइटस पर लगातार हंगामा
सोशल साइट्स वाट्सअप और फेसबुक पर लगातार हंगामा चल रहा है। दोनों के परिचित दो खेमों में बंट गए हैं और दोनों ही ग्रुप एक-दूसरे पर लगतार छींटाकसी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यदि रुपए बकाया हैं, तो पेमेंट जल्द होना चाहिए और मामले का निपटारा होना चाहिए।

बिल जारी होने के बाद ही पेमेंट होगा
मैंने सारे लोगों का पूरा पेमेंट कर दिया है। धर्मेन्द्र से बाउंस चेक लेकर उसको कैश पेमेंट किया गया है। उसके मात्र 46 हजार रुपये बकाया हैं, जो जीएसटी बिल के जारी होने के बाद ही पेमेंट किया जाएगा।
अश्विनी कुमार, प्रोड्यूशर, मोर गांव मोर देश