RANCHI: फ्भ्वें नेशनल गेम्स में आर्चरी की वीमेंस टीम ने कमाल कर दिखाया है। वीमेंस टीम ने रिकर्व के सेमीफाइनल में इंट्री मारी है। इसमें दीपिका कुमारी, रीना, रिमिल बारूली और लक्ष्मी रानी मांझी शामिल हैं। वीमेंस टीम ने मेजबान केरल और राजस्थान टीम को पीछे छोड़ते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई।

लानबॉल में सुनील बहादुर ने जीता गोल्ड

केरल में चल रहे फ्भ्वें नेशनल गेम्स में झारखंड को दूसरा सोना जीतने का मौका लान बॉल के प्लेयर को मिला है। लानबॉल के सुनील बहादुर ने सिंगल इवेंट में गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। सुनील ने इससे पहले भी फ्ब्वें नेशनल गेम्स में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। सिंगल इवेंट में ये पहला गोल्ड मेडल है।

हॉकी में झारखंड ने यूपी को ख्-क् से हराया

फ्भ्वें नेशनल गेम्स में गुरुवार को वीमेंस हॉकी टीम ने अपना कमाल दिखाया है। वीमेंस हॉकी टीम ने लीग मैच में उत्तर प्रदेश को ख्-क् से मात दी। झारखंड की ओर से इतवारी मुंडू और पूनम माधुरी टेटे ने यूपी के खिलाफ गोल किया है। वीमेंस हॉकी टीम की यह पहली जीत है।

उपविजेता बनी झारखंड की टीम

बिहार में फ्क् जनवरी से फ् फरवरी तक हुए क्9वीं सब जूनियर नेशनल टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में झारखंड की टीम को उपविजेता का खिताब मिला। झारखंड की टीम ने लीग मैचों में असम को क्क् रनों से, दिल्ली को ख्0 रनों से, ओडि़शा को भ् विकेट से हराया। वहीं प्री-क्वार्टर मैच में तमिलनाडु को ब्ब् रनों से और क्वार्टर फाइनल में हरियाणा को ख्ब् रनों से और सेमीफाइनल में फ्0 रनों से बिहार को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। फाइनल में झारखंड की टीम इंडस्ट्रियल बोर्ड की टीम से फ् विकेट से हार गई और उपविजेता बनी। यह जानकारी झारखंड टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव जितेंद्र शर्मा ने दी।