फिल्म की तीन दिनों की कमाई
कानपुर। जॉन अब्राहम और डायना पेंटी की फिल्म 'परमाणु' ने 25 मई को रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा कर रखा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने सिनेमाघरों तक पहुंचते ही शुक्रवार को 4.82 करोड़ रुपये बटोरे। वहीं शनिवार को फिल्म ने 7.64 करोड़ रुपये की कमाई की और संडे को 8.32 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला। बता दें कि फिल्म ने तीन दिनों में टोटल 20 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन देख कर फिल्म से इस हफ्ते अच्छी कमाई की उम्मीद है। बता दें कि जॉन और डायना ने फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली की सड़कों पर घूम-घूम कर फैंस से इन्टरैक्ट किया था।


आईपीएल सेमी फाइनल से नहीं मानी हार
जिस दिन जॉन की फिल्म 'परमाणु' रिलीज हुई थी, उसके दो दिन बाद ही यानी की संडे को आईपीएल 2018 का सेमी फाइनल मैच था। मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था। आईपीएल के सेमी फाइनल होने के बावजूद रविवार को फिल्म ने 8.32 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था। बता दें कि फिल्म देश भर में 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। मालूम हो कि इरफान खान स्टारर फिल्म 'ब्लैकमेल'  6 अप्रैल को रिलीज हुई थी जबकि 7 अप्रैल से आईपीएल मैचों की शुरुआत थी। इस वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी और कमाई के मामले में धडा़म हो गई थी।  

 


सच्ची घटना पर आधारित स्टोरी
फिल्म 'परमाणु' की स्टोरी राजस्थान के पोखरण में हुए न्यूक्लियर टेस्ट की सच्ची कहानी पर बेस्ड है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक सैनिक की भूमिका में हैं। जॉन ने फिल्म की सफलता के मौके पर जॉन ने कहा 'मुझे फिल्म के जरिए गुमनाम नायकों की कहानी पर्दे पर दिखाने को मिली इससे बडी़ खुशी मेरे लिए कोई हो ही नहीं सकती। मुझे फिल्म के रीटेलर्स और सिनेमाघरों से फोन आ रहे हैं, मैं फिल्म की सफलता के लिए उन सबका आभारी हूं।' बता दें कि फिल्म अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी है और फिल्म में डायना पेंटी के अलावा बतौर स्टार कास्ट बोमन ईरानी भी हैं।

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk