झूंसी डबल मर्डर में तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ आरोपितों का सुराग नहीं

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: झूंसी नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 15 में रवि व वासु की पीट-पीट कर हत्या के बाद बॉडी को आग के हवाले करने वालों का कोई सुराग तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ नहीं लगा। घटना के बाद बढ़े तनाव को देखते हुए मोहल्ले में पीएससी तैनात कर दी गयी है। पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

रिश्तेदारों का सहारा ले रही पुलिस

घटना के नामजद आरोपितों विष्णु, आकाश व अमित पर प्रेशर बनाने के लिए पुलिस ने उसके रिश्तेदारों को उठाकर पूछताछ करने की स्ट्रेटजी पर काम तेज कर दिया है लेकिन फिलहाल यह कथकंडा भी काम नहीं आया है। दूसरी तरफ हत्याकांड के नामजद आरोपित अमित की तरफ से बुधवार को कोर्ट में सरेंडर की अर्जी दाखिल हो गयी। इस सूचना पर एलर्ट पुलिस ने कचहरी के आसपास जाल बिछा दिया लेकिन वह हाथ नहीं आया। मुख्य आरोपित पूर्व पार्षद विष्णु निषाद समेत अन्य की तलाश में बुधवार को भी एसपी गंगापार सुनील सिंह के नेतृत्व में ताबड़तोड़ छापामारी की गई। पुलिस ने निषाद बस्ती करेली, राजापुर और धूमनगंज से कई रिश्तेदारों को उठाया है।

किसने उड़ाए कबूतर

बुधवार को दिन भर मल्हाली टोला में चर्चा रही कि मुख्य आरोपित विष्णु अपने घर आया था। मारे गए रवि और बासू के घरवालों का कहना है कि बुधवार की दोपहर विष्णु चुपके से घर पहुंचा, उसने छत पर चढ़कर कबूतर उड़ाए।

आरोपित अमित ने अर्जी डाली है। सरेंडर से पहले उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। उम्मींद है कि पुलिस उसे गिरफ्तार करने में कामयाब रहेगी।

सुनील सिंह

एसपी गंगापार