छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : भुइयांडीह बस पड़ाव परिसर का शनिवार को औचक निरीक्षण करने के लिए जेएनएसी के स्पेशल आफिसर संजय कुमार दो नगर प्रबंधकों और राजस्व टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने बस संचालकों, हॉकरों और बस एसोसिएशन के अध्यक्ष और सदस्यों के साथ मशविरा कर तीन विभिन्न स्थलों पर स्थित 53 टिकट काउंटर के आवंटन के लिए सर्वे किया।

एसोसिएशन को भी मिलेगा ऑफिस

बस स्टैंड में पार्किंग, परिचालनात्मक व्यवस्था और राजस्व संग्रहण आदि को लेकर पड़ाव परिसर केवरीय प्रभारी बनाए गए सिटी मैनेजर रंजन पांडेय को निर्देश दिया गया कि अगले सप्ताह हर हाल में काउंटर आवंटन की प्रक्रिया संपन्न कर लें। बस आपरेटर एसोसिएशन की मांग पर एसोसिएशन को एक कार्यालय कक्ष सशुल्क उपलब्ध कराने की बात पर भी सहमति बनी। विशेष अधिकारी संजय कुमार ने मौके पर मौजूद बस संचालकों, दुकानदारों, ड्राइवरों आदि से अपील की कि बस स्टैंड किसी भी शहर का आइना होता है, इसलिए इसे साफ-सुथरा जरूर रखें।

मंगलवार से काम करेगा दफ्तर !

बस पड़ाव परिसर में जमशेदपुर अक्षेस के उड़नदस्ता दंडाधिकारी, सिपाहियों की टीम, राजस्व टीम और पुलिस बल आदि की नियमित मौजूदगी रह सके, इसके लिए पड़ाव परिसर में ही जेएनएसी का एक स्थायी कैंप कार्यालय खोलने का निर्णय लिया गया। शिविर कार्यालय के वरीय प्रभार में नगर प्रबंधक रंजन पांडेय रहेंगे। मंगलवार से कार्यालय के शुरू होने की उम्मीद है।