-सेवायोजन कार्यालय में 15 अप्रैल को कई महीने बाद लगेगा रोजगार मेला

-12 कंपनियां यूथ को देंगी ऑफर लेटर

VARANASI

सेवायोजन कार्यालय, चौकाघाट में क्भ् अप्रैल को जॉब फेयर लगने जा रहा है। इस फेयर में क्ख् से अधिक कंपनियां भ्00 से ज्यादा युवाओं को जॉब ऑफर देंगी। इसमें शामिल होने के लिए किसी भी स्टेट व डिस्ट्रिक्ट के यूथ को कोई बंदिश नहीं होगी। बस उन्हें अपने साथ आइडी व सभी शैक्षणिक प्रमाणपत्रों को साथ लाना अनिवार्य होगा।

चुनाव की वजह से रुका था फेयर

विधानसभा इलेक्शन के चलते ख्7 दिसंबर के बाद से डिपार्टमेंट में जॉब फेयर नहीं लग सका था। जिससे हजारों यूथ का प्लेसमेंट अभी तक रुका हुआ है। कारण कि हर महीने लगने वाले जॉब फेयर में भ्00 से 700 बेरोजगार युवाओं को नौकरी मिलती है। अब जबकि चुनाव समाप्त हो चुका है तो विभिन्न कंपनियों ने भी मेले में आने की सहमति दे दी है। क्भ् अप्रैल को सेवायोजन कार्यालय में सुबह क्0 बजे से मेला आयोजित किया जाएगा। इसमें आठवीं पास से लेकर पीएचडी तक के कैंडीडेट शामिल हो सकते हैं। इस दौरान आधार, वोटर आइडी, निवास, दो फोटो के अलावा सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र साथ लाना अनिवार्य होगा।

डिपार्टमेंट में क्भ् अप्रैल को आयोजित जॉब फेयर में भ्00 से ज्यादा यूथ को नौकरी मिलेगी। मेले में किसी भी प्रदेश के यूथ पहचान पत्र एवं सभी शैक्षणिक सर्टिफिकेट के साथ शामिल हो सकते हैं।

दीप सिंह, जॉब फेयर इंचार्ज

ये कंपनियां पहुंचेंगी मेले में

-श्रीराम पिस्टन कंपनी

-विल्थूना फर्टीलाइजर कंपनी

-शिव शक्ति बायो टेक्नोलॉजी

-तिकोना ब्जी डिजि। ब्रांड बैंक

-डायमंड जीओडी

-मेहरोत्रा रबर प्राइवेट लिमिटेड -ग्लोबल कंसलटेंसी