DEHRADUN:

नौकरियों की तलाश में फिर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल यूनिवर्सिटी ने अपने यहां नौकरियों का जखीरा खोल दिया है। गढ़वाल यूनिवर्सिटी के विभिन्न विभागों में क्म्फ् फैकल्टीज नियुक्त करने की प्रक्रिया यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन ने थर्सडे से शुरू कर दी है। इन पदों पर नियुक्ति के लिए कैंडीडेट्स से आगामी फ्0 अप्रैल तक एप्लीकेशन मांगी गई है। एप्लीकेशन फॉर्म यूनिवर्सिटी की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

प्रोफेसर से असिस्टेंट प्रोफेसर तक भर्ती

याद रहे कि गढ़वाल यूनिवर्सिटी इस समय शिक्षकों की कमी से जूझ रही है। यूनिवर्सिटी के तमाम डिपार्टमेंट्स में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद रिक्त पड़े हुए हैं। अब इन रिक्त पदों पर नियुक्तियों की प्रक्रिया शुरू की गई है।

पहले आवेदन देने वालों को भी दोबारा भरनी होगी एप्लीकेशन

कुलसचिव की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि यूजीसी रेगुलेशन ऑन मिनिमम क्वालिफिकेशन फॉर अप्वाइंटमेंट ऑफ टीचर्स ख्0क्0 के नियम और शर्तो के अनुसार नियुक्तियां होंगी। जिन कैंडीडेट्स ने क्म् दिसम्बर ख्0क्फ् और ख्0 फरवरी ख्0क्ब् को जारी विज्ञापन के तहत पहले ही आवेदन किया हुआ है, उन्हें भी पुन: आवेदन करना है। लेकिन इन कैंडीडेट्स को दोबारा आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

इन पदों पर होनी हैं नियुक्तियां

पद संख्या

प्रोफेसर ख्9

एसो। प्रोफेसर ब्म्

असि। प्रोफेसर 88