नहीं करनी चाहिए थी शादी
हॉलीवुड एक्ट्रेस अंबर हर्ड ने अपने अभिनेता पति पॉयरेटस ऑफ करेबियन फेम जॉनी डेप से अलग होने के लिए डिवोर्स की एप्‍लीकेशन दी है। खास बात ये है कि उन्‍होंने डेप पर घरेलू हिंसा और दुर्व्‍यवहार के आरोप लगाये हैं जिसके बाद अदालत ने डेप को हर्ड से कम से कम 91 मीटर दूर रहने के आदेश दिये हैं। एक दूसरे से चार साल रिलेशनशिप में रह कर 2015 में धूमधाम से शादी करने वाले डेप और अंबर के बीच सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि अंबर ने जॉनी की मां की मौत के 3 दिन बाद ही तलाक की अर्जी दे दी। अंबर का ये फैसला काफी दुख देने वाला है क्योंकि जॉनी अपनी मां के बेहद करीब थे। इसी के चलते कई लोगों का कहना है कि ये दोनों एक दूसरे के लिए बने ही नहीं थे। ये दो अलग अलग किस्‍म के लोग थे और इन्‍हें शादी ही नहीं करनी चाहिए थी। जानने वाले तो ये तक कहते हें कि इनके रिलेशशिप में शुरू से ही दिक्‍कतें थी और वे शादी से पहले ही अपनी रिलेशनशिप के दौरान ही एक दूसरे की कई बातों से असहमत थे।

अजीब और नाटकीय है जॉनी डेप और अंबर हर्ड की प्रेम कहानी

अजब सा रिश्‍ता
इस कपल की मुलाकात 'द रन डायरी' के सेट पर हुई थी। इसके बाद इन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। उस समय भी डेप तएक फ्रेंच ऐक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे, जो पहले से ही दो बच्चों की मां थीं। अंबर का पास्ट भी बाइसेक्शुअल रिलेशनशिप का रहा है। ये भी चर्चा है कि हर्ड की लेसबियन फ्रेंड आईओ टिलेट राइट से नज़दीकियां भी डेप का रास नहीं आ रही। ऐसी संभावना है कि इसी वजह से शादी के तुरंत बाद इनके रिश्ते में खटास आ गई थी। जॉनी से शादी से पहले भी अंबर 40 साल की फ़ोटोग्राफर तस्या वान री के साथ रिलेशन में रही हैं। बताया जा रहा है कि एंबर ने री से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी भी की थी और दोनों साथ रहती थी।अब सुनने में आ रहा है कि उनकी भी वापसी हर्ड की लाइफ में हो चुकी है।

चाहिए फाइनेंशियल सर्पोट
हॉलीवुड से आ रही रिपोर्ट के मुताबिक इनके तलाक की वजह कुछ आपसी मतभेद हैं जिन्हें ये सुलझा नहीं पा रहे हैं। वहीं, अंबर ने तलाक की अर्जी फाइल करने के बाद जॉनी से फाइनेंशियल सपोर्ट की मांग की है। इस बीच हर्ड के साथ घटी सभी घटनाओं का जिक्र 40 पन्नों में किया गया है, जिसके रिव्यू के बाद लॉस ऐंजिलिस सुपीरियर कोर्ट के जज कार्ल मूर ने डेप को उनसे 91 मीटर की दूरी बरतने का निर्देश दिया है। इस आदेश पर 17 जून को फिर से समीक्षा की जाएगी। अंबर ने डेप पर हमला करने के आरोप लगाए थे और दोनों फिलहल अलग-अलग रह रहे हैं। डेप के बारे हर्ड ने कोर्ट में दायर किए अपने दावे में बहुत सी हैरतअंगेज बातें लिखी हैं। पिछले दिनों कोर्ट पहुंचीं अंबर के चेहरे पर चोट के कई निशान थे और उनका आरोप है कि डेप ने उनके साथ मारपीट की है। उनका कहना है कि डेप ने उनके साथ शादी के बाद से कई बार मारपीट की है। हर्ड ने कोर्ट में सबूत के तौर पर अपनी कुछ तस्वीरें भी पेश कीं। ये उन चोट की तस्वीरें हैं, जो बीते शनिवार को उनके बीच हुई लड़ाई के दौरान उन्हें लगी और हर्ड को डर है कि डेप उन्हें ज्यादा नुकसान पहुंचा सकते हैं। उन्होंने कहा है कि डेप शराब और ड्रग जैसी चीजों का काफी अधिक सेवन करते हैं और इसलिए उन्हें उनके गुस्से से डर लगने लगा है। उन्‍होंने ये कहा कि पूरे रिलेशनशिप के दौरान जॉनी ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की है। हालांकि, घटना के बाद शनिवार को जब पुलिस उनके घर पहुंची तो हर्ड डेप के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से पीछे हट गईं।

अजीब और नाटकीय है जॉनी डेप और अंबर हर्ड की प्रेम कहानी

गलत बोल रही हैं अंबर
वहीं इस मामले पर बोलते हुए डेप की वकील लौरा वेसर ने एक बयान जारी किया, जिसमें नाटकीय अदालती सुनवाई के बाद सामने आए हर्ड के दावे का खंडन किया गया है। बयान में लिखित में कहा गया है कि हर्ड एक सफल मॉडल और एक्ट्रेस हैं और खुद कमाने और खुद का गुजारा करने में सक्षम हैं, इसलिए उन्‍हें गुजारे भत्‍ते की कोई जरूरत नहीं हैं। वहीं घरेलू हिंसा का आरोप झेल रहे जॉनी डेप भी अब स्वयं को बेकसूर साबित करने के लिए एक खास टेलीविजन इंटरव्यू देने की योजना बना रहे हैं। डेप ने अंबर के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उसकी नजर सिर्फ उनके पैसे पर है। अब वे चाहते है कि सबके सामने दूध का दूध पानी का पानी हो जाये। इसलिए रॉक बैंड ‘हॉलीवुड वैंपायर’ के साथ अपना टूर पूरा होते ही वे एक इंटरव्यू देकर यह साबित करेंगे कि वह ‘राक्षस नहीं’ हैं। डेप से जुड़े लोगों का कहना है कि वह पिछले सप्ताह की घटनाओं से हिले हुए हैं और अपना पक्ष स्‍पष्‍ट करना चाहते हैं। मां की मौत के तुरंत बाद हर्ड के इस कदम ने उन्‍हें तोड़ दिया है और वे अंबर के महिलाओं के साथ सेक्सुअल रिलेशन होने से भी खुश नहीं हैं। ये साफ नहीं है कि ओपेरा विंफ्रे के साथ साक्षात्‍कार कर चुके डेप का इंटरव्‍यु इस बार कौन लेगा। इस मामले में उनकी पूर्व पत्‍नी और उनकी बेटी लिली रोज भी डेप के पक्ष में हैं।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk