- बाइकॉथन रैली को सिर्फ चार दिन रहे शेष

- ऑनलाइन भी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

Meerut : केएल इंटरनेशनल स्कूल प्रेजेंट्स आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-6 चार दिन शेष रह गए हैं। अगर आपने अभी तक इसके लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो तुरंत अपने नजदीकी सेंटर में जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। वरना आप साकेत और दिल्ली रोड स्थित दैनिक जागरण कार्यालय में जाकर संपर्क कर सकते हैं। गौरतलब है कि बाइकॉथन का आयोजन 21 दिसंबर को कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित होगा। इस बार भी बाइकॉथन के बाद कल्चरल एक्टीविटी के साथ डिफरेंट प्राइजेज भी दिए जाएंगे।

लोगों में दिख रहा है जोश

हर बार की तरह इस बार भी हर एज ग्रुप के लोगों में बाइकॉथन के प्रति जोश और जुनून देखने को मिल रहा है। कोई नई साइकिल खरीद रहा है तो कोई अपनी पुरानी साइकिल को ही नई करने में जुट गया है। थापर नगर में रहने वाले आयुष माथुर का कहना है कि बाइक और स्कूटी तो पूरे साल ही चलाते हैं। आई नेक्स्ट साल में एक बार साइकिल चलाने के लिए मोटिवेट करता है। वैसे मैं कोशिश करता हूं कि छोटे मोटे कामों के लिए साइकिल का इस्तेमाल करूं।

यहां से गुजरेगी रैली

अपने संडे को फंडे बनाने के लिए बाइकॉथन सीजन-6 में शामिल होने के लिए जल्द से जिन लोगों ने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है वो करा लें। इस रैली रूट कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से शुरू होगा। जो मेरठ कॉलेज, पुलिस ऑफिस, महिला थाना, विक्टोरिया पार्क, मंगल पांडे नगर, मिमेंहेंस हॉस्पिटल, गढ़ रोड, तेजगढ़ी चौराहा, कृष्णा प्लाजा, यूनिवर्सिटी रोड, जेल चुंगी, एलआईसी बिल्डिंग कमिश्नरी चौक, मवाना स्टैंड होते हुए रैली दोबारा स्टेडियम वापस आएगी।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी

अगर आप रजिस्ट्रेशन के लिए बाहर काउंटर्स पर जाने की जहमत नहीं उठाने चाहते हैं, तो कोई बात नहीं। इस बार बाइकॉथन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की फैसिलिटी भी प्रोवाइड की गई है। इसके लिए www.द्बठ्ठद्ग3ह्लद्यद्ब1द्ग.ष्श्रद्व/ढ्डद्बद्मद्गड्डह्लद्धश्रठ्ठ पर रजिस्टर कर सकते हैं। पूरी सिटी में रजिस्ट्रेशन के लिए 8 काउंटर्स बनाए गए हैं। इसके अलावा आई नेक्स्ट/दैनिक जागरण ऑफिस में भी रजिस्ट्रेशन जारी रहेंगे।

बॉक्स

रेस नहीं यह रैली है

रैली में पार्टिसिपेट करने वाले पार्टिसिपेंट्स यह समझ लें कि यह एक रैली है। इसमें हार और जीत के कोई माएने नहीं हैं। सारा खेल सिर्फ रैली में शामिल होने का है। जिसमें आप सभी को दिए गए रूट पर धीरे-धीरे साइकिल चलानी है। लकी ड्रॉ और विनर्स के नाम पूरी रैली खत्म होने के बाद कलेक्ट किए गए कूपन से निकाले जाएंगे। इसलिए आगे जाने की होड़ की बजाए आराम से अपनी रैली कंप्लीट करें।

ये हैं सहयोगी

इस इवेंट के को-प्रेजेंटर अंसल हाउसिंग है। वहीं सहयोगी के तौर पर सिंडीकेट बैंक, भाग्यश्री हॉस्पिटल, मेलास अल्ट्रा, पराग, प्रेम हॉस्पिटल, फ्लारिश प्लाईवुड, मौलिक चैटरूम हैं।

इन सेंटर्स पर ले सकते हैं रजिस्ट्रेशन फॉर्म

1. Dainik Jagran office Mohkampur Delhi Road

2. Dainik Jagran Office Saket

3. Pal Book Depot Delhi Road Rithani।

4. Arjun Book Depot Baghpat Road।

5. Garh Bus Stand Book Stall।

6. Gupta Confectionery Near Meerut College।

7. Discovery Stall P.V.S Mall।

8. Raj Book Depot P.L Sharma Road

9. K.L। International School, Jagriti Vihar

10. Wadhwa Cycle Store, Lalkurti Sabji Mandi, Meerut Cantt।