- स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने शो में दिखेंगे जूनियर सनी देओल

Meerut : मेरठी जमीन से जूनियर सनी देओल टीवी पर अपनी मिमिक्री का जादू बिखेरेंगे। स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाले शो द ग्रेट लॉफ्टर चैंपियन में जूनियर सनी देओल अपना दमखम दिखाएंगे।

सनी को मिला मौका

गुरुवार को गढ़ रोड स्थित ग्राम कायस्थ बड्ढा के मूल निवासी जूनियर सनी देओल उर्फ राजीव कुमार के पास द ग्रेट लाफ्टर चैंपियन के प्रोडेक्शन टीम के मैनेजर आसिफ का कॉल आया, जिसमें उन्होंने सनी को इस शो के लिए चुने जाने की जानकारी दी। सनी ने बताया कि वह इस शो में चुने गए वेस्ट यूपी से अकेले प्रतिभागी हैं। जबकि सनी देओल की मिमिक्री में राजीव को पूरे हिंदुस्तान से अकेले चुना गया है। अब राजीव शुक्रवार को मुंबई के लिए रवाना हो रहे हैं।

पहले रहे इस शो की शान

इस शो से पहले भी राजीव मुंबई में अपने हुनर का जलवा बिखेर चुके हैं। राजीव ने इससे पहले हैलो कौन पहचान कौन से अपनी देश भर में पहचान बनाई थी। इसके बाद उन्हें सोनी चैनल के शो कॉमेडी सर्कस महासंग्राम में भी अपना जलवा दिखाने का मौका मिला था। खास बात ये है कि राजीव ने अब तक कपिल शर्मा, वीआईपी, कृष्णा, सुदेश, सलोनी, लल्ली भारती जैसे कॉमेडी के दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया हुआ है।

मैं बहुत खुश हूं मुझे इस शो में चुने जाने का मौका मिला है। अब बस शो की शूटिंग के लिए जा रहा हूं। इस बार लोग मेरा अलग रूप टीवी पर देखेंगे।

-राजीव कुमार, कॉमेडियन