- बीआरडी में पेशेंट को खून देने पहुंचा था तीमारदार, जूनियर डॉक्टर्स ने कर दी पिटाई

GORAKHPUR: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज में लापरवाही चाहे जितनी हो जाए लेकिन यदि किसी ने कुछ भी पूछा तो उसकी खैर नहीं। जूनियर डॉक्टर्स का आतंक इतना है कि वे किसी को, कभी भी पीट देते हैं। शनिवार की रात जूनियर डॉक्टर्स ने एक पेशेंट के तीमारदार को सिर्फ इसलिए पीट दिया क्योंकि उसने कुछ जानकारी चाही थी। पुलिस पहुंची तो वह भी तीमारदार को ही उठा ले गई और थाने से मामला मैनेज कर उसे घर भेज दिया। अस्पताल प्रशासन ने भी कोई कंप्लेन न होने की बात कहते हुए मामले से पल्ला झाड़ लिया।

तीमारदारों ने किया बीच-बचाव

बीआरडी में एक पेशेंट को ब्लड की जरूरत हुई तो शनिवार की रात गगहा निवासी मनीष उसे ब्लड देने के लिए पहुंचा था। बरामदे में खड़े मनीष ने जूनियर डॉक्टर से कुछ पूछ लिया। इस पर जूनियर डॉक्टर झल्ला गया और दोनों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते वहां पर कई और जूनियर डॉक्टर आ गए और युवक को पीटना शुरू कर दिया। हल्लागुल्ला होने पर अन्य तीमारदारों ने बीच-बचाव किया।

पुलिस को दी सूचना

तीमारदार की पिटाई किए जाने पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस को भी जूनियर डॉक्टर्स पर कार्रवाई की हिम्मत नहीं हुई। उल्टे वह पीडि़त युवक को ही चौकी पर उठा ले गई। वहां से मामले को मैनेज कराकर तीमारदार को भेज दिया। अस्पताल प्रशासन ने भी कोई शिकायत न होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया है।