- 2013 बैच के छात्रों ने 2011 के छात्रों पर रात 4 बजे किया हमला

- 2011 बैच के छात्र का हाथ टूटा, आरोपी तीन माह के लिए सस्पेंड

LUCKNOW: केजीएमयू में दशकों से सीनियर जूनियर के बीच मजबूत रिश्ता है। लेकिन चार दिन पहले फेयर वेल पार्टी के दौरान हुए झगड़े के बाद जूनियर्स ने सीनियर का हाथ तोड़कर रिश्ते को तारतार कर दिया। मामले में वीसी प्रो। रविकांत ने आरोपी डॉक्टर को तीन माह के लिए सस्पेंड करते हुए एफआईआर के आदेश दिए हैं।

फेयरवेल पार्टी में हुआ था झगड़ा

चार दिन पहले कलाम सेंटर में 2012 बैच ने 2011 बैच को फेयरवेल पार्टी दी थी। देर रात में कलाम सेंटर में ही खूब डांस और मस्ती हुई। इस दौरान 2013 बैच के भी कुछ छात्र अंदर आ गए। जबकि उनके आने की परमीशन नहीं थी। इस दौरान 2013 बैच के छात्रों का सीनियर्स से झगड़ा हो गया। 2011 बैच के छात्रों का आरोप है कि 2013 बैच के छात्रों ने रात के चार बजे 2011 बैच के नितिन और धीरज पर स्टंप और हाकी से हमला कर दिया। उसके साथियों ने नितिन के सिर पर वार किया तो धीरज ने बीच में हाथ आगे कर दिया। जिससे उसके हाथ में फ्रैक्चर हो गया। रात में अंधेरे का फायदा उठाकर जूनियर भाग खड़े हुए।

जिसके बाद छात्रों ने वीसी से शिकायत की तो उसे तीन माह के लिए हॉस्टल से और कोर्स से सस्पेंड कर दिया गया। साथ ही पुलिस को भी एफआईआर के लिए भेज दिया गया।

अब दे रहे धमकी

2011 बैच के मेडिकोज का आरोप है कि सस्पेंशन होने के बाद अब 2013 बैच के छात्र फोन कर धमकी दे रहे हैं। जिससे भयभीत बैच के सभी छात्रों ने शनिवार को फिर वीसी आफिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।