सेउंढ़ा लालापुर मार्ग पर नेस्तनाबूत, उड़ रहा धूल का गुबार

बांदा मुख्य मार्ग को तरहार क्षेत्र से जोड़ने वाला है प्रमुख मार्ग

BARA (JNN): इलाहाबाद बांदा मुख्य मार्ग को तरहार से जोड़ने वाला सेंउढ़ा लालापुर मार्ग पूरी तरह से धवस्त हो चुका है। आलम यह है कि पक्की सड़क का सिर्फ नाम ही बाकी रह गया है। बाकी निशां मिट चुका है। सड़क से गिट्टियां तक गायब हो चुकी हैं। सिर्फ मिट्टी ही बची है। इसके चलते न सिर्फ सड़क पर धूल का गुबार उड़ रहा है बल्कि सड़क पर बने बड़े गड्ढे दुर्घटनाओं में लोगों की जान ले रहे हैं।

तहसील मुख्यालय का लिंक मार्ग

सेंउढ़ा लालापुर मार्ग बारा तहसील से तरहार क्षेत्र को जोड़ने के लिए लिंक मार्ग है। यह नहर पटरी से लगकर निकला है। सड़क में जहां एक ओर बड़े बड़े गड्ढे हैं वहीं मिट्टी का ढेर भी लगा है। इसके चलते इस मार्ग पर आए दिन हादसे होते हैं। प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में इस सड़क से बालू लदे ट्रक गुजरते हैं, जिससे प्रत्येक दिन इसकी हालत खराब होती जा रही है।

फिसल कर गिर रहे बाइक सवार

बारिश के चलते मार्ग पर लगा मिट्टी का ढेर कीचड़ में तब्दील हो जाता है। जिससे आए दिन दो पहिया वाहन चालक फिसलकर गिर रहे हैं। लेकिन संयोग ही कहें कि लोग नहर की तरफ फिसलने के बजाय खेतों की ओर पलट रहे हैं। क्षेत्रीय लोगों ने विभागीय अधिकारियों से सेंउढ़ा से लालापुर तक जर्जर सड़क का मरम्मतीकरण कराने की मांग की है।