- दो बाइकों पर सवार आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

-क्षेत्र के जसड़ बस स्टाप पर सवारी उतारने के दौरान चढ़े बदमाश

- घटना की सूचना पर एसपी देहात व सीओ ने पहुंचकर ली जानकारी

Meerut : थाना क्षेत्र के जसड़ गांव के बस स्टॉप पर रुकी एक प्राइवेट बस में नकाबपोश आधा दर्जन बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घंटना को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने बस में मारपीट करते हुए यात्रियों और ड्राइवर व कंडक्टर से हजारों की नकदी लूट ली, जबकि विरोध करने पर एक यात्री के सिर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हवाई फायरिंग करते हुए आरोपी फरार हो गए। मामले की सूचना पर एसपी देहात व कार्यवाहक सीओ थाने पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

आधा दर्जन बदमाश

बुधवार दोपहर करीब साढ़े दस बजे मेरठ बेगमपुल से सवारी लेकर एक प्राइवेट बस सरूरपुर के लिए चली थी। बस ड्राइवर संजीव कुमार ने बताया कि वह सरूरपुर थाने से आगे जसड़ के बस स्टॉप पर जाकर सवारियां उतारने लगा। इसी बीच पीछे से दो बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने बस को रोक कर बस में चढ़ गए। नानू नहर के पास बदमाशों ने यात्रियों की तलाशी शुरू कर दी। एक युवक के साथ मारपीट की गई। सवारियां कुछ समझ पाती उन्होंने तमंचे निकाल कर आतंकित करते हुए चुपचाप बैठे रहने की धमकी दी। इसी दौरान जसड़ निवासी किसान इकबाल पुत्र इलियास के विरोध करने पर उसके सिर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया तथा जेब में रखी नगदी पांच हजार की नगदी लूट ली।

हवाई फायरिंग कर हुए फरार

बदमाशों ने बस के कंडक्टर सोमिन पुत्र समयद्दीन के साथ मारपीट करते हुए किराये के रखे दो हजार रुपये की नगदी व मोबाइल लूट लिया। बदमाश दहशत फैलाने के लिए तमंचे से हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। जिसके बाद परिचालक ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़तों से पूछताछ करते हुए थाने में तहरीर देने के लिए बुला लिया। दिनदहाड़े हुई घटना को लेकर पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मची है। एसपी देहात डा। प्रवीण रंजन के साथ कार्यवाहक सीओ रफीक अहमद भी थाने पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर लौट गए।

बॉक्स

छेड़छाड़ करने वालों की तलाश

बस कंडक्टर सोमिन ने बताया कि मारपीट के दौरान बदमाश बस में किसी छेड़छाड़ के आरोपियों को खोज रहे थे। उसने बताया कि बदमाशों के हावभाव और बातों से लग रहा था कि उनकी परिचित किसी महिला ने बस में उसके साथ हुई छेड़छाड़ की जानकारी उनकों दी थी। इसकी सूचना पर बदमाशों ने बस में चढ़कर छेड़छाड़ करने वालों की तलाश की थी। हालांकि कंडक्टर ने बस में किसी तरह की छेड़छाड़ की घटना से इंकार किया है।

बस में बैठी महिला से किसी ने अश्लील हरकत कर दी थी। महिला ने फोन पर परिजनों को इसकी जानकारी दे दी। जिस पर महिला के परिजनों ने आकर बस में बैठी सवारी के साथ मारपीट की। किसान का सिर सीट में लगा है, जिससे वो घायल हो गया। बस में लूट की घटना नही हुई है।

-डॉ। प्रवीण रंजन, एसपी देहात