-सीबीगंज में थाने के पास चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

-सड़क पर पड़ी मिली खाली तिजोरी

>BAREILLY :

पीलीभीत बाईपास रोड स्थित टॉप कैरेट ज्वैलर्स शोरूम में हुई डकैती को लोग अभी भूले भी नहीं है कि अब सीबीगंज में थाने के पास चोरों ने सर्राफ की दुकान को काटकर गहने आदि उड़ा दिए। चोर थाने से चंद कदम दूर वारदात को अंजाम देकर निकल गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। संडे सुबह जब सूचना शॉप ओनर को मिली तो वह मौके पर पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। हालांकि पुलिस ने खाली तिजोरी को बरामद कर लिया है, जिसे चोर खाली करने के बाद रोड पर फेंक गए थे। सर्राफ ने मामले की तहरीर थाने में दी है।

पड़ोसियों से मिली सूचना

सीबीगंज के लेबर कॉलोनी में रहने वाले ज्वैलर राकेश रस्तोगी की थाने के पास शॉप है। उन्होंने बताया कि सैटरडे रात को वह शॉप बंद कर घर गए थे। संडे सुबह को उन्हें पड़ोसियों ने शॉप में चोरी होने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को बुलाया। देखा तो चोरों ने शॉप को काटकर तिजोरी उखाड़कर गहने आदि उड़ा दिए।

100 ग्राम चांदी छोड़ गए

पुलिस ने आसपास तलाश किया तो कुछ दूरी पर बीच रोड पर खाली तिजोरी पड़ी थी। उसमें 100 ग्राम चांदी मिली। राकेश रस्तोगी ने बताया कि तिजोरी में 1 किलो 5 सौ ग्राम चांदी थी। जिसे चोर ले गए। राकेश रस्तोगी ने मामले की एफआईआर थाने में दर्ज करा दी है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाने से 400 मीटर दूर वारदात

सीबीगंज थाना से बमुश्किल 400 मीटर दूर चोर दुकान का शटर काटकर दुकान के अंदर दाखिल हुए और अंदर लगी तिजोरी उखाड़कर ले गए। इसके बाद चोरों ने तिजोरी तोड़कर उसमें रखी ज्वैलरी चोरी कर ली और तिजोरी को सड़क पर फेंक गए, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इससे साफ है कि पुलिस की रात्रि गश्त में भी जमकर लापरवाही कर रही है।