KANPUR : बिस्कुट कारोबारी की बहु ज्योति मर्डर केस में शुक्रवार को पुलिस ने पीयूष को कस्टडी रिमाण्ड पर लिया। स्वरूप नगर पुलिस उसको सुबह आठ बजे जेल से सीधे थाने ले गई। जहां पर उसके लिए शाही व्यवस्था की गई थी। उसको पहले लॉकअप के बाहर रखकर पूछताछ की खानापूरी की जा रही थी, लेकिन मीडिया के पहुंचने ही उसको लॉकअप में डाल दिया गया।

और गिर गया पीयूष, ज्योति पर लगाए आरोप

स्वरूपनगर पुलिस पीयूष के कस्टडी रिमाण्ड में उससे कुछ उगलवा नहीं पाई। पुलिस उसको घटना स्थल पर कई जगह ले गई, पर पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिला। पूरे दिन पीयूष अलग-अलग बयान देकर ऑफिसर को टहलता रहा। पहले उसने ज्योति के पिता पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी बेटी की ऑनर किलिंग करवाई है। फिर ज्योति पर आरोप जड़ा कि वो बाथरूम में जाकर बात करती थी और किसी से उसका अफेयर था। कितना गिर सकता है पीयूष ये उसकी बानगी है।

पूछताछ कर रहे थे या मजाक

पीयूष से रिमांड के दौरान पूछताछ के नाम पर तमाशा हुआ। हाल ये रहा कि एसपी क्राइम आए और मुंह दिखाई की रस्म अदाएगी करके वापस चले गए। उन्होंने आरोपी पियूष से एक सवाल करने तक की जहमत नहीं उठाई। सीओ स्वरूप नगर भी बाद में आए और कुछ ऐसा ही एसओ साहब ने किया। पीयूष से पूछताछ एसआई कपिल दुबे और एसआई रीना गौतम ने की। बंद कमरे में करीब ब्भ् मिनट तक दोनों सब इंस्पेक्टर्स ने पूछताछ के नाम पर मजाक किया।