सीक्‍वल की चर्चाएं तेज थीं
ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार हो गई। इसकी भावुक कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई। ऐसे में रिलीज के बाद से ही इसके सीक्वल को लेकर चर्चाएं तेज थीं। मगर 'बजरंगी भाईजान' को फिर से पर्दे पर प्यार बांटते देखने की उम्मीद फिलहाल छोड़ दीजिए, क्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर कबीर खान का फिलहाल इसका सीक्वल बनाने का कोई इरादा नहीं है।

यह कहानी पर है डिपेंड
कबीर का कहना है कि वो फिल्मों के सीक्वल में यकीन नहीं रखते। जब कबीर खान से पूछा गया कि क्या वो इसका सीक्वल बना रहे हैं तो उन्होंने कहा, 'नहीं, बजरंगी भाईजान का सीक्वल नहीं बन रहा है। मैं अपनी फिल्मों का सीक्वल नहीं बनाता।' हालांकि कबीर खान ने यह कहकर प्रशंसकों के बीच यह भी उम्मीद जगाई कि अगर कोई कहानी उन्हें वाकई प्रभावित कर पाई तो इस बात से इनकार भी नहीं किया जा सकता।

आइकॉनिक कैरेक्‍टर बन जाते हैं
इस दौरान कबीर ने यह भी बताया कि कुछ कैरेक्टर्स आइकॉनिक बन जाते हैं। बजरंगी और चांद नवाब भी एक आइकॉनिक कैरेक्टर बन गए हैं। तो देखते हैं आगे क्या होता है। आपको बता दें कि 'एक था टाइगर' के बाद सलमान खान के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म थी। फिलहाल कबीर खान अपनी अगली फिल्म को लेकर व्यस्त हैं, मगर स्टार कास्ट के बारे में पूछे जाने पर कहा कि अभी इस बारे में बात करना जल्दी होगी।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk