कानपुर। काजोल ने अपनी और अजय देवगन की 20वीं वेडिंग एनिवर्सी पर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ ऐसे राज खोले हैं जिनके बारे में एक्ट्रेस और उनके पति के सभी फैंस को जानकारी होनी चाहिए, तो चलिए आपको बता ही देते हैं। काजोल ने खुद अपने इंस्टाग्राम से इस बात का खुलासा किया है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट में काजोल ने अजय संग अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों किसी तरह के सेलिब्रेशन में मौजूद हैं। वहीं इस पोस्ट पर काजोल ने जो कैप्शन दिया है उसे पढ़ कर फैंस को हंसी तो आ ही जाएगी। हालांकि काजोल ने इस पोस्ट पर कैप्शन के जरिए अपनी शादीशुदा लाइफ से जुड़ा कौन सा बड़ा खुलासा किया है इसके बारे में जानने के लिए आगे पढ़ें।
शादी के 20 साल बाद काजोल ने खोला अजय संग अपने रिश्ते का ये राज,हैरान हो जाएंगे आप
शादीशुदा जिंदगी के बारे में किया ये खुलासा
काजोल ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलासा करते हुए वीडियो पोस्ट पर कैप्शन लिखा, 'मी- आज तुम आज एनिवर्सरी के दिन क्या करना चाहते हो, अजय- मुझे नहीं पता की तुम क्या चाहती हो की क्या करूं, मी- मतलब तुम्हें क्या फील हो रहा है कि क्या करना है, अजय- चलो साथ रहते हैं और कुछ डिलीशियस फूड ऑर्डर करते हैं, मी-परफेक्ट, फिर वो लूज पाजाम पहने के लिए तैयार हो गए और पूरी जिंदगी खुश रहने लगे।' इस पोस्ट के जरिए काजोल मजाकिया तौर पर अपनी जिंदगी से जुड़ा ये खुलासा कर रही हैं कि 20 साल से दोनों किस तरह अपने रिश्ते को निभाते आए हैं। दोनों को ही स्वादिष्ट खाना बहुत पसंद है जो कपल को एक-दूसरे के और करीब लाता है। काजोल ने इस तरह के जोक के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में फैंस को मजाकिया तौर पर चीजें साझा की। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें शादी की 20वीं सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं।
शादी के 20 साल बाद काजोल ने खोला अजय संग अपने रिश्ते का ये राज,हैरान हो जाएंगे आप
बेटी न्यासा और बेटे युग की ट्रोलिंग से हैं परेशान
हाल ही में अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा और बेटे युग की सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा, 'मुझे या काजोल को जज करिए, हम एक्टर्स हैं पर इसका ये मतलब नहीं की हम फेमस हैं तो लोग हमारे बच्चों को ट्रोल करेंगे। हमारे बच्चे हम दोनों की वजह से लाइम लाइट में रहते हैं पर उन्हें अभी जज करना सही नहीं है।' अजय देवगन एक प्रोटेक्टिव पिता की तरह अपने बच्चों को लेकर दूसरों का जज करना पसंद नहीं करते। उन्होंने आगे कहा, 'किसी के भी बच्चों को बिना मतलब के जज किया जाएगा तो माता-पिता ही नहीं उन बच्चों को भी खराब लगता है। वैसे ही न्यासा और युग को भी ये चीजें पसंद नहीं हैं।' हालांकि इस वक्त एक्ट्र की फिल्म टोटल धमाल बाॅक्स ऑफिस पर धांसू कमाई के मोड में चल रही है।



रणवीर-दीपिका ही नहीं ये भी हैं बाॅलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल, कहीं भी करने लगते हैं प्यार का इजहार


तस्वीरें: ये हैं फेमस बाॅलीवुड सितारों के घरों के वो खूबसूरत हिस्से, जिन्हें गौरी खान ने किया है डिजाइन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk