कानपुर। 'कलंक' को स्टार्स आलिया-वरुण इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके लिए वो कई रिएलिटी शोज में जा रहे हैं, रोड शो कर रहे हैं तो इंटरव्यूज भी अटेंड कर रहे हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में आलिया ने अपने को स्टार वरुण धवन को रणबीर कपूर समझ लिया था। फिल्म के ट्रेलर में आलिया-वरुण एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहें और प्यार में पागल दिख रहे हैं। वहीं रियल लाइफ में भी आलिया लगता है रणबीर के प्यार में इतनी दीवानी हो गई हैं कि उन्हें हर जगह अब बस वही दिखाई देते हैं। इसलिए उन्होंने वरुण को गलती से रणबीर कह दिया। आगे जाने फिर क्या हुआ।
आलिया ने प्यार में खो दिया होश,वरुण को रणबीर समझ कर बैंठी ये काम
रणबीर समझ वरुण संग कर बैंठी ये काम
इन दिनों 'कलंक' के प्रमोशन में जुटे वरुण-आलिया हर जगह साथ में ट्रेवल कर रहे हैं और इसलिए एक इंटरव्यू में दोनों को स्टार्स सोनाक्षि और आदित्य राय कपूर के साथ नजर आए। जहां इंटरव्यू के दौरान आलिया वरुण को रणबीर समझ कर उन्हें उसी नाम से पुकार बैंठीं। वहीं हाल ही में एक अवाॅर्ड फंक्शन के दौरान आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस और रणबीर को बेस्ट एक्टर का अवाॅर्ड मिला था। दोनों उस वक्त इतने खुश थे कि रणबीर, आलिया को किस करने जा रहे थे पर एक्ट्रेस ने ऐन मूमेंट पर खुद को रोक लिया और किस की बजाय उनके गले लगीं। हालांकि उस वीडियो पर गाॅसिप होने से तब भी कोई रोक नहीं पाया। नीचे देखें वीडियो में किस तरह गलती से आलिया ने वरुण को रणबीर कहा।
आलिया ने प्यार में खो दिया होश,वरुण को रणबीर समझ कर बैंठी ये काम

आलिया बोलीं 'मुझे अपनी लिमिटेशन पता है', खुद को लेकर किए ये खुलासे भी


कंगना ने फिर किया आलिया पर वार, कहा एवरेज काम को नहीं करना चाहिए एप्रिशिएट

इस अपकमिंग फिल्म में दिखने वाले हैं
आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। मालूम हो 11 अप्रैल से फिल्म की प्री टिकट बुकिंग ऑनलाइन शुरु हो चुकी है। वहीं आलिया रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ इस साल आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखने जा रही हैं। आयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का लोगो जारी हो चुका है और प्रमोशनल इवेंट्स भी किए जा रहे हैं। रणबीर-आलिया की ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर दिसंबर में रिलीज होगी। वहीं बीते दिनों खबर थी कि 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजमौली की आगामी फिल्म भी आलिया ने साइन कर ली है। यहां देखें वीडियो...

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk