कानपुर। 'कलंक' का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर की शुरुआत में ही आलिया का दमदार डायलाॅग आता है जिसमें वो कहती हैं, 'मेरे गुस्से में लिए गए एक गलत कदम से 6 जिंदगियां बर्बाद हो गईं।' इन 6 जिंदगियों यानी कि एक्टर्स की एक-एक झलक सामने आती है, वरुण धवन, आदित्य राॅय कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित। एक ओर सोनाक्षी सिन्हा आदिय की पत्नी हैं फिर भी वो आलिया से दूसरी शादी करते हैं। वहीं दूसरी ओर वरुण धवन आलिया को पाने के लिए कितनी जद्दोजहद करते हैं, यही है कलंक की स्टोरी।
कलंक ट्रेलर: रिलीज होते ही वरुण-आलिया की लव स्टोरी ने मचाया धमाल,1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका
अब तक मिल चुके इतने व्यूज
फिल्म के अंत में एक ऐसा सीन आता है जिसमें आदित्य और आलिया ट्रेन के दरवाजे पर एक-दूसरे का हाथ थामे खड़े हैं। वहीं वरुण धवन चलती ट्रेन का पीछा कर तेजी से आलिया की दौड़ कर बढ़ते हैं ताकि उन्हें खींच कर नीचे उतार सकें। हालांकि अब इस स्टोरी का अंत क्या होगा, आलिया-वरुण की ओर जाएंगी या फिर आदित्य की ओर इसके बारे में तो थियेटर्स जा कर ही पता लगाया जा सकता है। वहीं फिल्म के व्यूज की बात करें तो ये फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इसे अब तक करीब 1.18 करोड़ बार देखा जा चुका है। ट्रेलर को ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पाॅन्स मिल रहा है।
कलंक ट्रेलर: रिलीज होते ही वरुण-आलिया की लव स्टोरी ने मचाया धमाल,1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका
इस दिन होगी रिलीज

मालूम हो ये मल्टीस्टारर रोमांटिक ड्रामा मूवी करण जौहर का सपना रही है। उनके पिता इस कहानी पर फिल्म बनाना चाहते थे पर नहीं बना सके। करण ने अपने पिता की वो इच्छा पूरी करने के लिए ये मूवी बनाई। फिल्म के हर किरदार, पोस्टर और ट्रेलर को लोग पसंद कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। वैसे कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ रुपये है। इस हिसाब से इसे लागत निकालने के लिए 100 करोड़ की कमाई तो करनी ही पड़ेगी साथ ही ब्लाॅक बस्टर बनने के लिए 200 करोड़ तक पहुंचना होगा। फिलहाल आप यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


सोनाक्षी बोलीं, 'जल्द शादी करेंगी', वरुण धवन को दी लड़के वालों की ये जिम्मेदारी


जानें क्यों आता है आलिया भट्ट को बेवजह रोना, किया एक इंटरव्यू में खुलासा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk