सीओ के साथ एएसपी पहुंचे मौके पर, तनाव

<सीओ के साथ एएसपी पहुंचे मौके पर, तनाव

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH (15 Nov): pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH (15 Nov): कंधई थाना क्षेत्र के देवनमऊ गांव में रविवार की सुबह मामूली विवाद को लेकर हुई फायरिंग में एक युवक घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसकी स्थित गंभीर देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया।

रास्ते को लेकर था विववाद

देवनमऊ निवासी दोष मोहम्मद की पुत्री निजामुलनिशां की शादी ताला गांव में हुई है। वह अपने मायके देवनमऊ में ही रहती है। शनिवार की शाम निजामुलनिशां का विवाद गांव के हफीज के घर की महिलाओं से रास्ते में मिट्टी गिराने को लेकर हो गया था।

खबर पहुंचे थे युवक

रविवार की सुबह निजामुलनिशा ने चिलबिला में रहने वाले अपने भाई वहाब, हामिद, दोस्त मोहम्मद सहित अन्य को विवाद के बारें में बताया तो आवेश में आकर चार बाइक पर आधा दर्जन लोग देवनमऊ गांव पहुंच गए। वहां दोनों पक्षों में कहासुनी चल ही रही थी कि इसी बीच निजामुलनिशां के भाईयों ने तमंचे से फायर करना शुरू कर दिया। जिससे गोली गांव में हफीज के यहां ससुराल आए सराय नानकार निवासी कल्लू उर्फ मुश्ताक पुत्र जमीर अहमद के पैर में लग गई। गोली लगते ही वह गिर पड़ा।

गोली लगते ही भागे हमलावर

इसी बीच मौका पाकर हमलावर भाग निकले। घायल कल्लू को ग्रामीण जिला अस्पताल ले गए। जहां से उसे इलाज के लिए इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सैनी, सीओ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव व एएसपी नीरज पांडेय ने भी मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली। हफीज की पत्‍‌नी अहमदी की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ धारा फ्07 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है।