कानपुर। कंगना रनौत की फिल्म' मेंटल है क्या' का मोशन पोस्टर जारी हो चुका है। फिल्म में कंगना के अपोजिट पागलपंती करते राजुकमार राव नजर आएंगे। मोशन पोस्टर में कंगना-राजकुमार दोनों ही जिस तरह से पागलपंती करते दिख रहे हैं वो काफी अजीब है। दरअसल मोशन पोस्टर में दोनों की पागलपंती करते हुए चार तस्वीरें सामने आती हैं। पहली तस्वीर में कंगना अपनी दोनों आंखे तेढ़ी की हुई दिख रही हैं तो राजकुमार राव ने आंखे बंद की हैं पर अपनी दोनों हाथों की एक-एक अंगुलियों के नाखून को काला रंग कर उससे अपनी पुतली बनाई है।
तस्वीरें: मेंटल है क्या का मोशन पोस्टर जारी,पागलपन में कंगना-राजकुमार ने चीभ पर लगाई धारदार ब्लेड
सिगरेट से जलाई जीभ और माथा
दोनों स्टार्स दूसरे पोस्टर में इरिटेट होते नजर आ रहे हैं। दोनों के बेकग्राउंड में अखबार नजर आ रहा है। दोनों ही अपने-अपने कानों को जोर से बंद किए नजर आ रहे हैं। उन्हें देख कर ऐसा लगा रहा है कि वो फिल्म में अपने आसपास से आने वाली खबरों से इरिटेट रहते हैं। इस मोशन पोस्टर पर कंगना ने कैप्शन लिखा, 'राजकुमार राव मेंटल है क्या के लेटेस्ट रेजर शार्प पोस्टर में।' वहीं मोशन पोस्टर की तीसरी तस्वीर में दोनों स्टार्स सिगरेट का इस्तेमाल कर खुद को ही हर्ट कर रहे हैं। राजुकमार राव जलती हुई सिगरेट अपने माथे पर लगा कर हंस रहे हैं तो कंगना भी जलती हुई सिगरेट को अपनी जीभ में लगा कर मुस्कुरा रही हैं।
तस्वीरें: मेंटल है क्या का मोशन पोस्टर जारी,पागलपन में कंगना-राजकुमार ने चीभ पर लगाई धारदार ब्लेड

राजकुमार राव संग जाह्नवी की 'नजदीकियां' देख ईशान क्यों हुए नाराज, कही ये बात


बिना काम ये बाॅलीवुड स्टार पेट भरने के लिए कर रहा वाॅचमैन की नौकरी, राजकुमार-अनुराग ने किया सपोर्ट

चौथे पोस्टर में दोनों स्टार्स कर रहे थे ये काम
वहीं चौथे पोस्टर में दोनों ही स्टार्स बड़ी अजीब हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर में राजुकमार राव और कंगना रनौत एक-दूसरे के बेहद क्लोज खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपनी-अपनी जीभ बाहर नीकाली हुई है और मिल कर उसके ऊपर एक धारदार ब्लेड बैलेंस किया है। मालूम हो फिल्म के ये पोस्टर्स देख कर सच में लग रहा है कि दोनों पागलपंती करने में एक्सपर्ट हैं। हालांकि की फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो ये 21 जून से थियेटर्स में दिखाई जाएगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk