feature@inext.co.in

KANPUR:
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी सुपरहिट फिल्म च्मणिकर्णिकाच् की रिलीज के समय बॉलीवुड फिल्म सितारों पर गुस्सा उतारते हुए कहा था कि सभी कलाकार उनके खिलाफ गुटबाजी करने में लगे हुए हैं। यही कारण है कि किसी ने भी उनकी फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा है। कंगना रनौत ने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा था कि, जो लोग उन्हें अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलाते हैं लेकिन वो उनकी फिल्म देखने नहीं आते हैं।
कंगना रनौत ने आमिर खान के लिए कही ऐसी बात,एक्टर बोल पड़े मिल कर बात करुंगा
कंगना ने आमिर के लिए कही ये बात
कंगना रनौत ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि, 'जब आमिर ने मुझे दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए बुलाया था तो मैं गई थी। दंगल मेरे लिए एक महिला प्रधान फिल्म थी लेकिन वो मेरी फिल्म के लिए नहीं आए। आने वाले समय में मेरी तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं और मुझे नहीं लगता है कि कोई भी स्टार मेरी फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ लिखेगा।'
कंगना रनौत ने आमिर खान के लिए कही ऐसी बात,एक्टर बोल पड़े मिल कर बात करुंगा
आमिर बोले 'मिल कर बात करूंगा'
आमिर खान अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया से मुखातिब हुए तो उनसे यह सवाल पूछा गया कि उनका कंगना रनौत की नाराजगी के बारे में क्या कहना है ? आमिर खान ने बताया, 'कंगना मुझसे नाराज हैं लेकिन क्यों.... मैं जब उनसे मिलूंगा तो उनसे इस बारे में जरूर पूछूंगा।' देखा जाए तो आमिर खान ने एक तरह से इस सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया है।

अपने बर्थडे पर कंगना कर सकती हैं 10 दिनों तक चुप रहने का ऐलान, वजह जान हो जाएंगे हैरान

इस वजह से कंगना का नाम सुनते ही भड़के अक्षय, कहा, 'मुझे उनसे नहीं अपने काम से मतलब'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk