- राजधानी आई अभिनेत्री कंगना रनौत व निर्माता कृषिका लुल्ला

- भविष्य में फिल्म डायरेक्शन में करियर बनाना है

LUCKNOW: मौजूदा समय में बॉलीवुड में महिलाओं पर आधारित फिल्में बन रही है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। अभी तक हमारे देश के लोगों का मानना था कि फिल्में ज्यादातर हीरो के वजह से ही हिट मानी जाती है। पर अब ऐसा नहीं है टे्रंड चेंज हुआ है अब एक्ट्रसेस भी हीरो के बराबर पैसे मिलना शुरू हो गया है। ऐसा केवल उनके काम के कारण हुआ है। अब हीरोइनें भी अपने दम पर फिल्म हिट कराने का माद्दा रखती हैं। यह बात बुधवार को राजधानी आई एक्ट्रेसेस कंगना रनौत ने कही।

अपनी मेहनत से इस मुकाम पर पहुंची हूं

कंगना बताती है कि साल ख्00भ् में उन्हें पहला ब्रेक मिला। इसके बाद उन्हें ख्00म् में पहली फिल्म मिली और सफलता उन्हें ख्0क्भ् में मिली। इसके पीछे उनकी दस साल की कड़ी मेहनत का नतीजा है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी मेहनत और धैर्य नहीं छोड़ा और इतने सालों बाद कामयाबी मिली इसलिए मेहनत और धैर्य हमेशा रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें पसंदीदा किरदार करने को मिले तो वे बायोनिक और पीडियड ड्रॉमा में किरदार निभाने की इच्छा रखती हैं। उनकी इच्छा है कि वह खुद फिल्म डायरेक्ट करके सफलता पाएं।

आमिर खान को डायरेक्ट

फिल्म में एक्ट्रेसेस का करियर खत्म होने के बाद अपना फ्यूचर डायरेक्शन में करियर बनाना है। अपनी पहली फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर आमिर खान या इरफान खान जैसे एक्टर्स के साथ काम करना पसंद करूंगी। उन्होंने कहा कि यह फिल्म के स्क्रिप्ट पर निर्भर करेगा की मै उसमें काम करूं या नहीं। अगर कहानी अच्छी लगी तो उसमें काम जरूरी करूंगी।

खास है लखनऊ

शाही खाना हो या फिर ऐतिहासिक इमारतें। लखनऊ हर मायने में खास है। यहा की नजाकत के तो सभी कायल हैं। कंगना कहती हैं कि लखनऊ में ऐसा कुछ भी नहीं जो पसंद न किया जाए। यहां की चिकनकारी को पूरी दुनिया में मशहूर है। यहां के लोग, उनका पहनावा और खासकर उनकी बोलचालसभी लाजवाब है।

हर हफ्ते बदलते हैं नंबर वन

वह कहती है, कामयाबी हमेशा नहीं रहती। कलाकार को उसके काम से जाना जाता है। आज नई पीढ़ी के बहुत से अच्छे-अच्छे कलाकार हैं, जिनमें काबलियत है। मुझे नंबर वन बनने का कोई शौक नहीं हैं, क्योंकि नंबर वन तो हर हफ्ते बदलता है। मैं किसी दौड़ में शामिल नहीं होना चाहती।