-बांके बिहारी मंदिर और श्री हरि मंदिर में आज से शुरू होगी भागवत कथा

>

BAREILLY :

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के बाद सुबह को भी मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही. श्री हरि मंदिर और बांके बिहारी मंदिर में कार्यक्रम भी आयोजित किए गए. जिसमें बांके बिहारी मंदिर में भजन तो श्री हरि मंदिर से ट्यूजडे को शोभायात्रा निकाली गई. शोभायात्रा में 108 महिलाओं ने भाग लिया. श्री हरि मंदिर और बांके बिहारी मंदिर में 4 सितम्बर से 17 सितम्बर तक श्रीमद् भागवत आयोजित की जाएगी.

भजन संध्या का हुआ आयोजन

राजेंद्र नगर स्थित श्रीबांके बिहारी मंदिर में जन्माष्टमी के दूसरे दिन भी ठाकुर जी के दर्शनों के लिए भक्तों का दिन भर तांता लगा रहा. हजारों की संख्या में ट्यूजडे को भी श्रद्धालु ठाकुर जी के दर्शन के लिए पहुंचे. श्री कृष्ण जन्माष्टमी से श्री राधाष्टमी तक चलने वाले महोत्सव के अंतर्गत 4 सितंबर को रात्रि में भजन संध्या का एक विशेष कार्यक्रम आयोजित हुआ. जिसमें श्रीबांके बिहारी संकीर्तन मंडल के भजन गायकों ने कर्णप्रिय एवं मधुर भजनों को गायन किया. 5 सितंबर से 11 सितंबर तक चलने वाली श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ शुरू होगा. कार्यक्रम प्रतिदिन शाम 5:30 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक चलेगा. इस मौके पर सुरेश पाठक, जगदीश भाटिया, विजय बंसल, दिनेश तनेजा, दीपक भाटिया, मनोहर लाल, होशियार सिंह और विजय गुप्ता आदि मौजूद रहे.

हरि मंदिर

श्री हरि मंदिर मॉडल टाउन में श्री राधाष्टमी शुभारंभ के मौके पर ट्यूजडे को कलश यात्रा निकाली गई. हरि मंदिर में 58वां विराट भक्ति ज्ञान के अंतर्गत श्रीमद भागवत कथा का शुभारंभ 4 सितम्बर 17 सितम्बर तक होगा. कथा प्रतिदिन सुबह साढे़ आठ बजे से 10:30 बजे तक होगी. इस मौके पर सचिव रवि छावड़ा, अध्यक्ष सतीश खट्टर, सुशील कुमार, संजय आनंद और जितिन दुआ आदि मौजूद रहे.