- मोतीझील से 2.5 किमी की पैदल यात्रा कर पार्टिसिपेंट्स ने दी श्रद्धांजलि, वॉकथॉन का मीडिया पार्टनर रहा दैनिक जागरण आई नेक्स्ट

kanpur : कानपुर कॉस्मोपॉलिटन राउंड टेबल 111 की ओर से संडे को पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की याद में 'वॉक फॉर वैरियर-वॉकथॉन' का आयोजन किया गया. वॉकथॉन में शामिल होने के लिए सुबह से ही मोतीझील स्थित राजीव वाटिका पर लोग एकत्रित होने लगे थे. वॉकथॉन में पार्टिसिपेट करने वाले लोगों ने अपना फ्री रजिस्ट्रेशन कराया. लोगों ने संस्था की ओर से दी गई टी-शर्ट पहन कर इस वॉकथान में पार्टिसिपेट किया.

एडीएम फाइनेंस ने किया फ्लैग ऑफ

चीफ गेस्ट के रूप में मौजूद एडीएम फाइनेंस वीरेंद्र पांडेय ने वॉकथॉन को फ्लैगऑफ किया. शहीदों की याद में लोगों को संदेश देते हुए भीड़ मोतीझील से होते हुए द चाट चौराहे पहुंची. यहां से आर्यनगर चौराहे से मार्डन बेकरी से होते हुए वापस मोतीझील पहुंची. इसके बाद पार्टिसिपेंट्स की ओर से उन्नाव के शहीद जवान के परिवार के लिए डोनेशन एकत्रित कर उन्हें सौंपा गया. वॉकथॉन के हर पार्टिसिपेंट को संस्था की ओर से सर्टिफिकेट भी दिया गया. राउंड टेबल सामाजिक संस्था के कानपुर हेड परमप्रीत सिंह सलूजा ने पार्टिसिपेंट्स का आभार जताते हुए कहा कि संस्था की ओर से लगातार सामाजिक कार्यो में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया जा रहा है.