कानपुर। 'कांटा लगा' से एक रात में ही सेनसेशन बनी एक्ट्रेस और मॉडल शैफाली जरीवाला ने इंडस्ट्री में अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी थी। शैफाली अब एक बार फिर अभिनय की दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। शैफाली का 'कांटा लगा' म्युजिक वीडियो साल 2002 में फिल्माया गया था। इस बार 'कांटा लगा' गर्ल शैफाली अभिनय की दुनिया में वेब सीरीज से कदम रखने जा रही हैं। वेब सीरीज 'बेबी कम ना' में शैफाली एक बार फिर अपनी अदाएं फैंस के आगे पेश करती नजर आएंगी। फरहाद समजी की ये वेब सीरीज कॉमेडी होगी। यहां जानिए किस एक्टर के साथ इसमें नजर आएंगी और आखिरी बार कब दिखीं थीं।
कांटा लगा गर्ल शैफाली जरीवाला की एक्टिंग की दुनिया में वापसी,अब दिखती हैं ऐसी
इस एक्टर के साथ करेंगी रीडेब्यू

शैफाली अभिनय में अपना रीडेब्यू कॉमेडी एक्टर श्रेयर तलपडे़ के साथ करेगीं। फरहाद समजी की वेब सीरीज कॉमेडी होने वाली है तो उसमें श्रेयस तलपड़े से ज्यादा बेहतर ऑप्शन और क्या हो सकता था। 'बेबी कम ना' में शैफाली अपनी अदाओं से फैंस को हंसी के ठाहाके लगवाएंगी। मालूम हो कि 'बेबी कम ना' एकता कपूर के बाला जी टेली फिल्म्स के 22 ओरिजनल शोज में से एक है जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया है। मालूम हो कि श्रेयस आखिरी बार 2017 में रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर आए थे और अब वो नीरज पाठक की सुपरहिट फिल्म में भी दिखने को तैयार हैं।
कांटा लगा गर्ल शैफाली जरीवाला की एक्टिंग की दुनिया में वापसी,अब दिखती हैं ऐसी
आखिरी बार दिखी थीं यहां

वेब सीरीज से अभिनय की दुनिया में दोबारा अपना सिक्का जमाने के लिए शैफाली फिर से जरूर आ रही हैं पर उन्हें फेम उनके रीमेक सॉन्ग 'कांटा लगा' की वजह से ही मिला था। मालूम हो कि शैफाली आखिरी बार 2013 में टेलीविजन के फेमस डांस कपल रिएलिटी शो के पांचवें सीजन में नजर आई थीं। फिलहाल जरीवाला को लोग समय के साथ-साथ भूलते ही चले गए और वो अवॉर्ड फंग्शन्स में या फिर पार्टीज में दिखना भी बंद हो गईं। उनके इंस्टाग्राम पर भी कुछ खास फॉलोवर्स नहीं हैं पर हो सकता है की इंडस्ट्री में उनका दोबारा एंट्री लेना उनके लिए फायदे का सौदा हो।
कांटा लगा गर्ल शैफाली जरीवाला की एक्टिंग की दुनिया में वापसी,अब दिखती हैं ऐसी

'सुई-धागा' स्टार्स वरुण-अनुष्का इसलिए भारत-भ्रमण पर निकले, ये सेलीब्रिटीज भी एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट


'मंटो' के लिए ऋषि कपूर सहित इन एक्टर्स ने फ्री में किया काम, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इसलिए लिए सिर्फ 1 रुपये

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk