ऐसा किया कपिल ने फ्लाइट में
याद दिला दें कि बीते दिनों ऑस्‍ट्रेलिया से भारत की एयर इंडिया फ्लाइट में नशे की हालत में कपिल ने सुनील ग्रोवर और अपनी टीम के अन्‍य सदस्‍यों से बद्तमीजी की थी। इसी क्रम में अब खबर आ रही है कि हाल ही में महाराष्‍ट्र के शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ को बैन करने वाली एयर इंडिया अब कपिल शर्मा के लिए भी कुछ एक्‍शन ले सकती है।

कपिल को बांधने तक की नौबत आ गई
फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की झड़प के दौरान कपिल का व्‍यवहार इस कदर बिगड़ गया था कि उनको काबू में करने के लिए क्रू मेंबर्स ने उन्‍हें बांधने तक की कोशिश की। इसके बावजूद सुनील ग्रोवर ने उन्‍हें ऐसा करने से रोक दिया था। फिलहाल एयर इंडिया चीफ अश्‍वनी लोहानी ने इस संबंध में रिपोर्ट तलब की है।

पढ़ें इसे भी : जानिए कपिल शर्मा से नाराज सुनील ग्रोवर व चंदन प्रभाकर को कितने पैसे मिलते हैं

चप्‍पलमार सांसद के बाद कपिल शर्मा की बारी,एयर इंडिया ले सकता है ये एक्‍शन

मंगाई गई है कपिल की रिपोर्ट
उनके रिपोर्ट तलब करने के बाद अब इस बात की संभावना जताई जा रही है कि इस हफ्ते के आखिर तक एयर इंडिया की ओर से कपिल को चेतावनी जारी कर दी जाएगी। एक सूत्र के हवाले से ये भी मालूम पड़ा था कि फ्लाइट के अंदर कपिल को शांत कराने के लिए दो बार चेतावनी दी गई थी। दूसरी बार चेतावनी मिलने के बाद उन्‍होंने सोते हुए सफर पूरा किया।

पढ़ें इसे भी : BMW से सुनील ग्रोवर, रेंज रोवर से चलते हैं कपिल शर्मा, कॉमेडी के 5 किंग चलते हैं इन गाड़ियों से

सांसद तो कर्मचारी को फेंकने ही जा रहे थे
याद दिला दें कि फ्लाइट के अंदर बद्तमीजी करने का एक और मामला हाल ही में सामने आया था। इस मामले में महाराष्‍ट्र के शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एक कर्मचारी को विमान से बाहर फेंकने की कोशिश की थी। मामला यहां तक बिगड़ गया था कि वहां मौजूद लोगों ने उस कर्मचारी को बचा लिया, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

चप्‍पलमार सांसद के बाद कपिल शर्मा की बारी,एयर इंडिया ले सकता है ये एक्‍शन

पढ़ें इसे भी : सुनील ग्रोवर ने कपिल से कहा, 'भगवान मत बनो, इंसान की कद्र करना सीखो'

ऐसी थी सांसद वाली घटना
सांसद वाली घटना के बारे में बता दें कि ओपन बिजनेस क्लास का टिकट होने के बावजूद इकॉनमी क्लास में बैठाने से नाराज शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के एक 60 वर्षीय अधिकारी को सैंडल से पीटा और उसकी शर्ट भी फाड़ दी। इसके बाद एयर इंडिया ने सांसद के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई और मामले की जांच के लिए एक समिति भी गठित की। फिलहाल एयरइंडिया ने अपनी फ्लाइट पर रविंद्र गायकवाड़ के सफर पर बैन लगा दिया है। वहीं अब कपिल शर्मा के मामले में उनकी भी रिपोर्ट तलब की गई है। देखना है अब इनके खिलाफ एयरइंडिया कौन सा एक्‍शन लेती है।

चप्‍पलमार सांसद के बाद कपिल शर्मा की बारी,एयर इंडिया ले सकता है ये एक्‍शन

सुनील और कपिल के बीच ऐसा हो चुका है पहले भी
इस एवज में बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई तो किसी से छिपी नहीं है। इससे पहले भी एक बार कपिल शर्मा से हुए मनमुटाव को लेकर सुनील ग्रोवर उनका शो छोड़ चुके हैं। उसके बाद सुनील ग्रोवर ने उसके प्रतिद्वंद्वी चैनल पर एक लाफ्टर शो शुरू किया था, लेकिन उनका शो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया। उसके बाद कपिल के बुलाने पर सुनील ने एक बार फिर से उनके शो में वापसी कर ली थी। उसके बाद एक बार फिर दोनों के बीच फ्लाइट में झड़प हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार भी शुरुआत कपिल शर्मा ने ही की। फिलहाल अब देखना है कि इस बार दोनों के बीच पनपे इस बवाल का क्‍या नतीजा निकलता है। किसको उठाना पड़ेगा खामियाजा और किसका बजेगा बाजा।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk