- शतक की बदौलत करन ब्लू ने मसूरी रेड को हराया

- दूसरे मुकाबले में संत निश्चल सिंह ने मसूरी ब्लू को दी मात

Meerut : करन ब्लू के केशव ने छठे ऑल इंडिया विवेक पांडे मेमोरियल इंटर स्कूल टूर्नामेंट का पहला शानदार शतक जड़ा। जिसकी बदौलत मसूरी रेड को हार का मुंह देखना पड़ा। वहीं दूसरे मैच में संत निश्चल सिंह पब्लिक ने मसूरी ब्लू को हार का स्वाद चखना पड़ा। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि गुरुवार को स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल हरियाणा और संत निश्चल सिंह के बीच होगा। वहीं दूसरा मुकाबला वालिया ग्लोबल पब्लिक स्कूल और स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल रेड के बीच खेला जाएगा।

केशव के शतक से जीता मैच

टॉस मसूरी पब्लिक स्कूल रेड ने जीता और पहले फिल्डिंग करने का फैसला गलत साबित हुआ। करन पब्लिक स्कूल ब्लू के केशव ने केवल म्0 गेंदों में क्क्म् रन की पारी खेल डाली। केशव ने अपनी इस पारी में क्9 चौका और क् छक्का जड़ा। जिसकी बदौलत टीम का स्कोर निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर ख्00 पहुंच गया। जवाब में मसूरी पब्लिक स्कूल रेड की टीम ने भी पूरा संघर्ष किया और टीम को क्80 के स्कोर पर ले गई, लेकिन ख्7.भ् ओवर में पूरी टीम ऑलआउट हो गई।

मसूरी ब्लू को भी मिली हार

दूसरा मैच संत निश्चल सिंह और मसूरी पब्लिक स्कूल ब्लू के बीच खेला गया। संत निश्चल सिंह की टीम ने टॉस जीता और पहले बैटिंग की। संत निश्चल सिंह की टीम निर्धारित फ्0 ओवर में क्8भ् रन बनाकर ऑलआउट हो गई। वर्षित ने भ्ख् रन की पारी खेली। वहीं मसूरी पब्लिक स्कूल ब्लू के रहमान और यश ने दो-दो विकेट हासिल किए। जवाब में मसूरी पब्लिक स्कूल ब्लू ख्फ् ओवर में मात्र क्फ्भ् रन पर ऑलआउट हो गई। प्रशांत और हर्षित ने फ्-फ् विकेट हासिल किए।