कब से था इन दो लीड एक्ट्रेस का इंतजार
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने अपनी अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का एक पोस्टर लॉन्च किया था। इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ को फीचर किया गया था। पोस्टर के रिलीज के बाद से खबरों का सिलसिला जारी है कि टाइगर श्रॉफ के अपोजिट फिल्म में दो लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी जिनका चेहरा इंडस्ट्री के लिए एकदम नया होगा। बता दें की फिल्म धर्मा प्रोडक्शन तले बने रही है। बता दें कि करण की पिछली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट के एपोजिट दो एक्टर थे तो इस बार टाइगर के अपोजिट दो एक्ट्रेस हैं।

तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का पोस्टर रिलीज
करण जौहर ने अपनी अप कमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का तारा सुतारिया और आनन्या पांडे पोस्टर रिलीज कर दिया है। जिसमें अनन्या स्पोर्टी लुक में दिख रही हैं जैसे फिल्म कुछ कुछ होता है की अंजली यानी की काजोल जबकि तारा फिल्म के पोस्टर में डेनिम लुक में दिख रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेज के पीछे पोस्टर में एक स्कूल का स्केच दिख रहा है। फिल्म के तीन लीड रोल हैं और तीनों का पोस्ट लॉन्च हो चुका है। पिछली बार फिल्म में दो लड़कों को एक लड़की यानी आलिया से प्यार हो जाता है। इस बार लग रहा है कि फिल्म में दोनों लड़कियों को एक ही लड़के से प्यार हो जाएगा। फिलहाल फिल्म की कहानी को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।

पिछली फिल्म में दिखा स्कूल इस बार भी दिखेगा

9 अप्रैल को धर्मा प्रोडक्शन ने घोषणा की थी कि फिल्म की शूटिंग देहरादून में शुरु हो चुकी है। फिल्म का पूरा कास्ट क्रू और हर एक मेंबर देहरादून पहुंच चुका है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में भी वही स्कूल फिल्माया जाएगा जो पिछली फिल्म में फिल्माया गया था। कहा जा रहा कि फिल्म की बाकी की शूटिंग ऋषीकेश और मसूरी में पूरी होगी। फिल्म की रिलीज डेट बताई गई है 23 नवंबर, 2018।

तारा डिजनी चैनल में रह चुकी हैं वीजे

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस तारा भले ही बॉलीवुड में पहली फिल्म कर रही हों पर बता दें की तारा काफी टैलेंटेड हैं। तारा न सिर्फ एक अच्छी एक्टर बनने की राह में हैं बल्कि सिंगर भी हैं और डिजनी चैनल की वीजे भी रह चुकी हैं। बता दें की तारा डिजनी चैनल में वीजे थीं। तारा ने डिजनी चैनल के लिए कई शोज किये हैं। तारा डिजनी के शो बेस्ट ऑफ लक निकी में आतीं थीं। तारा एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं। इसके साथ ही तारा ने कई सारी फिल्मों में गाने भी गाये हैं। वो एक सिंगर भी हैं। तारा ने फिल्म तारे जमीं पर, गुजारिश और डेविड में गाने गाये हैं।

फिल्म 'राजी' में आलिया तो इन बॉलीवुड फिल्मों में ये एक्ट्रेस बन चुकीं डिटेक्टिव

सारा अली खान जिम से बाहर निकलीं इस देसी अंदाज में, तस्वीरें देखे बिना नहीं रह पाएंगे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk