features@inext.co.in

KANPUR:
अनीता श्रॉफ अदजानिया के शो 'फीट अप विद द स्टार्स' में करण ने शिरकत की थी और उन्होंने इस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुल कर बातचीत की। शो में करण से पूछा गया कि अगर उन्हें किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करने का मौका मिले तो वे किससे शादी करना चाहेंगे? तो इस पर करण ने करीना कपूर खान का नाम लिया। करण और करीना काफी समय से अच्छे दोस्त रहे हैं। हालांकि एक दौर ऐसा भी था जब दोनों के बीच काफी टेंशन थी लेकिन अब इनके बीच सब नॉर्मल हो चुका है।
करण जौहर ने इस एक्ट्रेस से शादी करने की जताई इच्छा,वो भी कर चुकीं प्यार का इजहार
जब करीना ने ठुकराई करण की फिल्म
करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में करीना के साथ अपने रिश्तों पर भी काफी कुछ लिखा था। उन्होंने लिखा था, 'मैंने करीना को कल हो न हो ऑफर की थी पर करीना ने फिल्म के लिए शाहरुख खान जितनी रकम मांग ली थी। कुणाल कोहली की 'मुझसे दोस्ती करोगे' उसी दौरान रिलीज हुई थी और ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। करीना ने कहा था कि आदित्य चोपड़ा के असिस्टेंट की फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई है इसलिए करण जौहर के असिस्टेंट निखिल आडवाणी पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता। निखिल ही कल हो न हो को डायरेक्ट कर रहे थे। मैंने ये बात अपने पापा को बताई तो उन्होंने कहा कि आगे बात मत करो।'
करण जौहर ने इस एक्ट्रेस से शादी करने की जताई इच्छा,वो भी कर चुकीं प्यार का इजहार
जब करीना ने कहा 'आई लव यू'
मैंने करीना को फोन भी किया लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया। इस बात से मुझे काफी तकलीफ पहुंची थी। हम पार्टियों में मिलते थे लेकिन एक-दूसरे से कभी बात नहीं करते थे। जब मेरे पापा का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था तो करीना ने मुझे फोन कर कहा, 'मैंने यश अंकल के बारे में सुना। वो फोन पर बहुत भावुक हो गई थीं। उन्होंने कहा, आई लव यू। करण ने आगे लिखा कि करीना मुझसे 10 साल छोटी थीं और मेरा उनसे बात ना करना बेवकूफाना था।

जानें अर्जुन ने ऐसा क्या कह दिया कि, आलिया ने बोलना पडा़ 'गेट लॉस्ट'

तस्वीरें : जाह्नवी ने 'धड़क' की सक्सेज पार्टी पर अपनी अगली फिल्म 'तख्त' के बारे में किए ये खुलासे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk