- फाइनल में सिटी वोकेशनल को चार विकेट से हराया

- पिछले कई दिनों से चल रहा था विवेक पांडे टूर्नामेंट

meerut@inext.co.in

Meerut : स्थानीय करन पब्लिक स्कूल के मैदान में चल रहे छठे ऑल इंडिया विवेक पांडे मेमोरियल इंटर स्कूल टूर्नामेंट पर करन पब्लिक स्कूल ने कब्जा कर लिया. फाइनल मुकाबले में सिटी वोकेशनल पब्लिक को एकतरफा मुकाबले में चार विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया. इसके बाद आईजी मेरठ जोन आलोक शर्मा ने विनर टीम को टीम बधाई दी और पुरुस्कार दिए.

दिया क्फ्क् रन का लक्ष्य

टॉस सिटी वोकेशनल पब्लिक स्कूल ने जीता और पहले बैटिंग की. सिटी वोकेशनल पब्लिक स्कूल की टीम फाइनल मुकाबले में रंग में नजर नहीं आई. लगातार अंतराल में विकेट गिरने से पूरी टीम क्फ्क् रन पर ऑलआउट हो गई. पूरी टीम के बल्लेबाजों ने सिर्फ ख्ख्.ब् ओवर ही खेले. यश त्यागी ने भ्फ् रन की पारी खेली. वहीं हर्षित ने फ्0 और अंश ने क्फ् रन का योगदान दिया. वहीं करन पब्लिक स्कूल के बॉलर्स ने बैट्समैन को बांधे रखा. खासकर दीपक ने ब् विकेट लेकर बल्लेबाजों को काफी परेशान किया. वहीं विजय शर्मा ने फ् और अनिकेत को दो विकेट मिले.

म् विकेट खोकर हासिल किया लक्ष्य

जवाब में करन पब्लिक स्कूल की टीम लड़खड़ाती हुई नजर आई. क्फ्ख् रन के मामूली लक्ष्य को पीछा करने में ही टीम ने म् विकेट गंवा दिए, लेकिन बाद में टीम ने लक्ष्य को आसानी से ख्ख् ओवर में ही कर लिया. लक्ष्य को हासिल करने में केशव ने 78 रन की पारी काफी महत्वपूर्ण योगदान रहा. वहीं मयंक ने ख्क् रन की उपयोगी पारी खेली. इस तरह से करन पब्लिक स्कूल ने छठे ऑल इंडिया विवेक पांडे मेमोरियल इंटर स्कूल टूर्नामेंट को अपने नाम कर लिया. सिटी वोकेशनल की ओर से रजत ने तीन और अभिषेक, नमन और मोहित को एक-एक विकेट मिला.

इन्हें मिले पुरुस्कार

मैन ऑफ द मैच दीपक को मिला. मैन ऑफ द सीरीज का पुरुस्कार आदित्य, बैस्ट बैट्समैन केशव राणा, बैस्ट बॉलर अभिषेक तंवर, बैस्ट फिल्डर निशांत शर्मा को दिया गया. आईजी जोन आलोक शर्मा ने दोनों टीमों को ट्रॉफी प्रदान की गई. कार्यक्रम की अध्यक्षता विवेक शेखर ने किया. आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि टूर्नामेंट को सफल बनाने में भानूप्रताप सिंह, विवेक शेखर, हरिओम आनंद, डॉ. केबी पांडे, अनिल सरीन, जतिन सरीन, उदय महाजन, सुभाष राजपूत आदि का सहयोग रहा.