मॉम की गोद में मजे लेते नजर आए तैमूर
एक बार फिर करीना कपूर बटे तैमूर को गोद में लेकर शूटिंग साइट पर पहुंची। रिपोर्ट के मुताबिक करीन कपूर एक एड शूट के लिए महबूब स्टूडियो पहुंची जहां उनके साथ नन्हें नवाब तैमूर अली खान भी देखे गए। करीना ने व्हाइट कलर की टी शर्ट और ब्लू जीन्स पहना था तो वहीं तैमूर ने ब्लू टी शर्ट और हाफ पैंट पहन रखा था। करीना पूरे समय उन्हें अपनी गोद में ही पकडी़ रहीं। तैमूर को कुछ दिनों से मॉम करीना अक्सर शूटिंग साइट पर लेकर पहुंच जाती हैं। तस्वीरों में तैमूर इतन क्यूट लग रहे हैं। हलांकी करीना ने जैसे ठान ली हो कि वो तैमूर को बचपन से ही एक्टिंग में महारथ हासिल करवा कर रहेगीं। तैमूर भी मॉम की गोद में बडे़ मजे लेते दिखे।
महबूब स्‍टूडियो में मॉम करीना के साथ फि‍र दिखे तैमूर
शूटिंग साइट पर दिखे तैमूर के कई रंग
महबूब स्टूडियो में मां की गोद में तैमूर कई नए अंदाज में नजर आए। कभी तैमूर मां की गोद में से छिप छिप कर झांकते दिखे तो कभी तैमूर मॉम की गोद में जीभ बाहर नीकाल कर हंसते और खिलखलाते दिखे। एक बार तो नन्हें नवाब किसी वजह से रोते हुए भी नजर आए। फिलहाल तस्वीरों को देख कर तो यही लगता है कि करीना तैमूर को खुद से अलग एक पल के लिए भी नहीं करना चाहतीं। तभी तो चाहे शूटिंग हो या रिश्तेदारों का घर हर जगह लेकर पहुंच जाती हैं।
महबूब स्‍टूडियो में मॉम करीना के साथ फि‍र दिखे तैमूर
जब तैमूर के रोने पर हंस पडी़ करीना
करीना कपूर और तैमूर की कैमिस्ट्री को देख कर लगता है दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। तैमूर को करीना एक पल को भी खुद से दूर नहीं रख पाती हैं। करीना तैमूर की हर छोटी बडी़ बातों को नोटिस करती हैं। स्टूडियो में तैमूर जब रो पडे़ तो करीना को वो रोते वक्त भी इतने क्यूट लगे की उन्हें बेटे को चुप कराने की बजाय हंसी आ गई। स्टूडियो के अंदर जाते वक्त भी करीना ने तैमूर के माथे पर प्यार भरी किस की थी।
महबूब स्‍टूडियो में मॉम करीना के साथ फि‍र दिखे तैमूर
करीना की गोद में तैमूर ऐसे लगे
करीना की गोद में तैमूर ऐसे आराम से बैठे थे कि देखने में लग रहा था जैसे कोई गुड्डा। तैमूर करीना की गोद में बहुत ही क्यूट लग रहे थे। तैमूर अपनी मां से पूरे टाइम चिपके दिखे। तैमूर के बारे में ज्यादा कुछ कहने से अच्छा है आप खुद ही ये तस्वीरे देख लें।  
महबूब स्‍टूडियो में मॉम करीना के साथ फि‍र दिखे तैमूर

तैमूर फिर नजर आए मॉम करीना कपूर की गोद में इस नए स्पोर्टी लुक में, देखें तस्वीरें


इन तस्‍वीरों को देखकर नन्‍हें तैमूर की क्‍यूटनेस पर फि‍दा हुए बिना नहीं रह पाएंगे

तैमूर नवाब है इसलिए चर्चा में है, इन 10 स्‍टार किड्स को जान लीजिए जो सगे नहीं गोद लिए हुए हैं

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk