कानपुर। करीना कपूर और तैमूर अकसर ही सुर्खियों में रहते हैं। तैमूर की एक स्माइल से लेकर उनकी ड्रेसिंग तक खबरों में बनी रहती है। वहीं इस बार तैमूर नहीं बल्कि उनकी नैनी और करीना कूपर बी टाउन में गाॅसिप की वजह बन गए हैं। दरअसल लोग जानना चाहते हैं कि तैमूर की नैनी को आखिर कितनी पगार मिलती है। तैमूर अकसर नैनी के साथ स्पाॅट हो जाते हैं, कभी प्रीस्कूल जाते तो कभी किसी पार्टी में जाते। हालांकि बात करें तैमूर को दिन भर अपना वक्त देकर पालन करने वाली नैनी की पगार की तो सोशल मीडिया पर लोग ये सवाल और इसका जवाब खुद ही दे रहे हैं। वहीं जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें इसके बारे में जानने के लिए पूरी खबर पढ़नी पड़ेगी।
नन्हें तैमूर की नैनी को मिलती है कितनी सैलरी,करीना ने इस बात पर किया ये खुलासा
घोषित हुआ राष्ट्रीय मुद्दा
वहीं सोशल मीडिया पर नैनी की सैलरी पूछने और बताने वालों की बातों से परेशान हो कर करीना ने खुद ही इसे राष्ट्रीय मुद्दा करार दे दिया है। दरअसल करीना अरबाज खान के चैट शो में मेहमान बन कर पहुंची। इस शो में लोगों सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज को लेकर अगर कोई सवाल या फिर किसी तरह का कोई कमेंट करते हैं जिसे इस प्लेटफाॅर्म पर डिसकस किया जाता है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कहा, 'तैमूर की नैनी को किसी अधिकारी से ज्यादा पैसे मिलते हैं।' इस बात का करीना ने बड़े अच्छे तरीके से जवाब दिया है।
नन्हें तैमूर की नैनी को मिलती है कितनी सैलरी,करीना ने इस बात पर किया ये खुलासा
करीना ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

करीना ने उस यूजर का जवाब देते हुए कहा, 'ऐसी कोई भी चीज नहीं है जो आपके बच्चे की खुशी और सेफ्टी से बढ़ कर है। इस बात के कोई पैसे नहीं होते।' वहीं दूसरे यूजर ने करीना की उम्र पर कमेंट करते हुए उन्हें आंटी कह दिया। इस बात का भी करीना ने करारा जवाब दिया और कहा, 'मुझे लगता है उम्र सिर्फ एक नंबर है, मैं दिल से जवां हूं।' मालूम हो जुहू की एक हाईप्रोफाइल एजेंसी ने उस नैनी को तैमूर के लिए करीना के पास भेजा था। उस पर परिवार को पूरा भरोसा है। वो एजेंसी नैनी को रिक्रूट करने से पहले उनकी हिस्ट्री तक खंगाल डालती है तभी किसी के घर भेजती है।
नन्हें तैमूर की नैनी को मिलती है कितनी सैलरी,करीना ने इस बात पर किया ये खुलासा

सारा ने खोले राज, मां अमृता संग पिता सैफ के रिश्ते के बारे में बताई ये बातें


इन बाॅलीवुड कपल की लव स्टोरी पता है क्या, कोई 12 तो कोई 14 साल की उम्र में कर बैठा प्यार फिर शादी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk