करन की मूवी में मां का रोल करेंगी करीना
features@inext.co.in
KANPUR : खबर है कि सोनम कपूर के साथ अपनी अपकमिंग मूवी की रिलीज के बाद करीना कपूर खान अगली मूवी में एक मां का किरदार निभाने वाली हैं। यह मूवी बेबो के फ्रेंड करन जौहर के प्रोडक्शन में बनेगी। इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सोर्स के हवाले से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि करन काफी लंबे वक्त से चाहते थे कि करीना 'धर्मा प्रोडक्शन' के साथ काम करें। 'की एंड का' के बाद से ही करीना, करन के साथ एक प्रोजेक्ट को लेकर बात कर रही थीं पर उस वक्त उनकी प्रेग्नेंसी के चलते बात आगे नहीं बढ़ पाई। हालांकि, अब दोनों ने हाथ मिलाने का फैसला कर लिया है। यह मूवी राज मेहता डायरेक्ट करेंगे और यह एक अच्छे मैसेज वाली रोमांटिक-कॉमेडी होगी। जब करीना ने इस मूवी की कहानी सुनी तो उन्हें यह बहुत पसंद आई और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए तुरंत हामी भर दी।
बॉलीवुड हलचल: करण की फि‍ल्‍म में मां बनेंगी करीना,जासूसी के बाद कॉमेडी करती दिखेंगी आलिया
कास्टिंग का प्रोसेस जारी है
बता दें कि इस मूवी में  करीना के अलावा तीन और लीड कैरेक्टर्स होंगे। सोर्सेज के मुताबिक, 'मूवी की कहानी दो शादीशुदा जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। जहां एक जोड़ा सालों से शादीशुदा होगा, वहीं एक की नई-नई शादी हुई होगी। मूवी में करीना के साथ एक और 'ए-लिस्ट' एक्टर होगा। प्रोड्यूसर्स फिलहाल नए जोड़े की कास्टिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस मूवी की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू हो जाएगी।

अश्विनी अय्यर की मूवी में कॉमेडी करेंगी आलिया
मेघना गुलजार की मूवी राजी करने के बाद आलिया भट्ट ने जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' की भी शूटिंग पूरी कर ली है। खबर है कि अब वह एक और फीमेल फिल्ममेकर के साथ काम करने वाली हैं। दरअसल उन्होंने 'निल बटे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी मूवीज बना चुकीं फिल्ममेकर अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ एक कॉमेडी मूवी के लिए हाथ मिलाया है। इस मूवी की शूटिंग मिड 2019 में शुरू होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक इससे पहले भी आलिया अश्विनी के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी थीं। आलिया ने इस प्रोजक्ट के लिए अपनी डेट्स दे दी हैं और 2019 की गर्मियों में यह प्रोजेक्ट शुरू हो सकता है।
बॉलीवुड हलचल: करण की फि‍ल्‍म में मां बनेंगी करीना,जासूसी के बाद कॉमेडी करती दिखेंगी आलिया
कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं झोली में

इसके अलावा आलिया, रणबीर कपूर से साथ अयान मुखर्जी की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' कर रही हैं और साथ ही अभिषेक वर्मा के डायरेक्शन में बन रही मल्टी स्टारर मूवी 'कलंक' की शूटिंग में भी बिजी हैं, जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इस मूवी में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सिद्धार्थ रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। इतना ही नहीं, वह शाहरुख खान की मल्टी स्टारर मूवी 'जीरो' में भी गेस्ट अपीयरेंस करेंगी।

उर्वशी के नाम पर रखा गया एक फूल का नाम
उर्वशी रौतेला जिन्हें हाल ही में अंडमान एंड निकोबार आईलैंड्स सरकार ने एक ब्यूटी अवॉर्ड से नवाजा है, ने उनका नाम वहां पाए जाने वाले एक फूल को दिए जाने की अनाउंसमेंट कर दी है। हेट स्टोरी 4 मूवी की स्टार इस एक्ट्रेस को इस बात से बहुत खुशी है और उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है। अब उनकी तमन्ना है कि वह अंडमान एंड निकोबार जाकर अपनी किसी मूवी की शूटिंग 'उर्वशी फ्लावर्स' के साथ करें। उर्वशी की आखिरी मूवी 'हेट स्टोरी 4' बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेसफुल साबित हुई थी। इस मूवी को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया था और इसमें उनके साथ करन वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों जैसे एक्टर्स नजर आए थे। बता दें कि हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपनी एक अपकमिंग मूवी के लिए वेडिंग सॉन्ग शूट किया है, जिसका बजट एक करोड़ रुपए से ज्यादा का था।
बॉलीवुड हलचल: करण की फि‍ल्‍म में मां बनेंगी करीना,जासूसी के बाद कॉमेडी करती दिखेंगी आलिया

स्वरा भास्कर 'निरमा गर्ल' की स्टाइल कॉपी कर हुईं ट्रोल, बन गया मजाक


एकता कपूर को 8 सालों बाद रुका काम आया याद, अब करेंगी 'वीरे दी वेडिंग' के साथ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk