feature@inext.co.in
KANPUR: इरफान खान ने हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की है। वह फिल्म में लीड कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। ऐसे में चर्चा लगातार हो रही थी कि फिल्म में फीमेल लीड में कौन सी एक्ट्रेस होगी और अब इस बात की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है कि करीना कपूर खान इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले फ्राइडे से उदयपुर में शुरू हुई थी और इस दौरान इरफान खान पर कई सीन शूट किए गए हैं। फिल्म की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इस साल जून से लंदन में शुरू हो रही है।
करीना अब अंग्रेजी मीडियम की पढ़ाई करेंगी,इरफान खान संग यहां शूटिंग शुरु
राधिका मदान भी देंगी साथ

खबर है कि राधिका मदान और करीना दोनों ही इस फिल्म का हिस्सा हैं। खुद राधिका ने एक ट्वीट किया है , जिसमें फिल्म के सेट की एक फोटो है। हालांकि वह खुद और
करीना उसमें नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह इस सफर के लिए बहुत एक्ससाइटेड हैं, जितना एक डायरेक्टर एक्ससाइटेड होता है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ करीना को भी टैग किया है, जिससे साफ है कि ना सिर्फ राधिका बल्कि करीना भी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं।
करीना अब अंग्रेजी मीडियम की पढ़ाई करेंगी,इरफान खान संग यहां शूटिंग शुरु

RK Studio sold: गोदरेज ने खरीदा राजकपूर का आरके स्टूडियो, अब यहां बनाएगा लग्जरी अपार्टमेंट


दिलजीत ने गाने से जीता बेबो का दिल, फीलिंग्स और अपना प्यार एक्ट्रेस संग किया साझा

तैमूर की पॉपुलैरिटी बनी पड़ोसियों का सिरदर्द
तैमूर अली खान आज के दौर के सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं। पपराजी उसकी फोटो कैमरे में कैद करने के लिए सैफ और करीना के घर के बाहर हरदम मौजूद रहते थे। इससे होने वाले शोर व अन्य परेशानियों के चलते उनके पड़ोसियों ने पपराजियों के खिलाफ शिकायत कर दी। पहले माना जा रहा था कि सैफ ने शिकायत की है, लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान साफ किया था कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है। वैसे अब पपराजी भले ही सैफ करीना के घर के बाहर न दिखते हों लेकिन उनका तैमूर को बाकी जगह फॉलो करना जारी है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk