कानपुर। बाॅलीवुड में इन दिनों अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहे एक्टर कार्तिक आर्यन को साल के बेस्ट एक्टर का अवाॅर्ड मिला है। साल की शुरुआत में रिलीज हुई उनकी 100 करोड़ी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने बाॅक्स आॅफिस पर बहुत अच्छा परफार्म किया। इस फिल्म से बाॅलीवुड में कार्तिक आर्यन को एक अलग पहचान मिली है। फिल्म में बेहतरीन अभिनय करने के लिए कार्तिक को मसाला यूएई अवाॅर्ड 2018 के बेस्ट एक्टर आॅफ द ईयर का सम्मान मिला है। वहीं इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में ब्रेथलेस स्पीच की वजह से भी एक्टर ने खूब वाहवाही बटोरी थी और युवाओं की पहली पसंद बन गए।
2018 का बेस्ट एक्टर अवाॅर्ड पाने के बाद इमोशनल हुए कार्तिक आर्यन,फैंस से कही ये बात
कार्तिक ने साझा किया इमोशनल ट्वीट
कार्तिक आर्यन ने बेस्ट एक्टर का अवाॅर्ड मिलने पर अपने ट्विटर हैंडल से एक इमोशल पोस्ट कर लिखा, 'मैं गौर्वान्वित महसूस कर रहा हूं। मसाला अवाॅर्ड की ओर से बेस्ट एक्टर 2018 का सम्मान मिलना वाकई मेरे लिए खुशी की बात है। थैंकयू मसाला अवाॅर्ड मुझे ये आॅनर देने के लिए। सोनू का किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है।' इसी के साथ उन्होंने अपनी दो तस्वीरें भी अवाॅर्ड थामें शेयर की। इन तस्वीरों में कार्तिक बड़े ध्यान से अपने अवाॅर्ड को एक टक देखे ही जा रहे हैं।
2018 का बेस्ट एक्टर अवाॅर्ड पाने के बाद इमोशनल हुए कार्तिक आर्यन,फैंस से कही ये बात
बाॅक्स आॅफिस पर साबित हुई थी ब्लाॅक बस्टर
कार्तिक को उनकी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बाॅलीवुड में पहचान मिली। फिल्म के एक सीन में वो ब्रेथलेस टाॅक करते हैं जिसे लोगों ने खूब सराहा था। फिल्म में अपनी इस स्पीच की वजह से उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं लव रंजन के निर्देश में बनी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' इस साल 23 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म महज 20-25 करोड़ रुपये मेंं बन कर तैयार हुई थी और उसने करीब 125 करोड़ रुपये का बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन किया है। इस वजह से फिल्म साल की ब्लाॅक बस्टर मूवीज में से एक साबित हुई।
2018 का बेस्ट एक्टर अवाॅर्ड पाने के बाद इमोशनल हुए कार्तिक आर्यन,फैंस से कही ये बात

'मैं महंगे कपड़े कभी नहीं पहनती, 1000 रुपये से ज्यादा की शाॅपिंग भी नहीं करतीं' :सारा अली खान


सलमान खान बने भारत के सबसे अमीर सेलिब्रिटी, शाहरुख टॉप 10 लिस्ट से भी बाहर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk