कानपुर। अपनी पिछली फिल्मों 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी हिट फिल्मों में अपने हाॅट लुक से फैंस को दीवाना बनाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन का ये ट्रांसफाॅर्मेशन देख कर उनके चाहने वालों को धक्का लगा होगा। हालांकि ये लुक एक्टर ने अपनी मर्जी से नहीं लिया है बल्कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' में उनके किरदार चिंटू त्यागी जी का है। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम से फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करके अपने कैरेक्टर का नाम साझा कर लिखा, 'मिलिए लखनऊ के चिंटू त्यागी जी से'।
हाॅट कार्तिक आर्यन पति पत्नी और वो में दिखेंगे ऐसे,पहले कभी नहीं देखा होगा इनका ये लुक
मिडिल क्लास आदमी की छवी बनाई
मालूम हो फिल्म का टाइटल 'पति पत्नी और वो' इस वजह से भी चर्चा में है क्योंकि 1978 में रिलीज हुई बीआर चोपड़ा की फिल्म का भी यही नाम था। हालांकि बाॅलीवुड के चाॅकलेट ब्वाॅय कार्तिक अब देसी लुक में दिखने को बिल्कुल तैयार हैं। एक्टर ने अपने कूल अवतार को एक किनारे कर किरदार में घुसने के लिए ट्रडिशनल चेक शर्ट पर चिपके बाल और मूंछे रखी हैं। उनका ये लुक मिडिल क्लास आदमी को बड़े पर्दे पर दिखाने में उनकी मदद करेगा। मालूम हो फिल्म में उनके अपोजिट भूमि पेडनेकर और चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय अभिनय करेंगी।
हाॅट कार्तिक आर्यन पति पत्नी और वो में दिखेंगे ऐसे,पहले कभी नहीं देखा होगा इनका ये लुक
इन फिल्मों में भी दिखने को तैयार

कार्तिक आर्यन की बीते साल फरवरी में रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता ने कार्तिक आर्यन के करियर को आगे बढ़ाया। इस फिल्म के बाद कार्तिक के पास फिल्मों के कई ऑफर आने लगे। वहीं एक्टर न सिर्फ 'पति पत्नी और वो' में बल्कि कई और फिल्मों में भी दिखने को बिल्कुल तैयार हैं। कार्तिक 'पानीपत' और 'लुका-छुपी' में भी अभिनय करते नजर आएंगे। 'लुका-छुपी' का तो एक गाना भी रिलीज हो चुका है 'ये खबर छपवा दो अखबार में'। मालूम हो इस फिल्म में कार्तिक एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।
हाॅट कार्तिक आर्यन पति पत्नी और वो में दिखेंगे ऐसे,पहले कभी नहीं देखा होगा इनका ये लुक

डब्बू रत्नानी के 2019 कैलेंडर की ये तस्वीरें देखीं क्या, सनी लियोनी से लेकर कार्तिक आर्यन तक दिखे हाॅट


तस्वीरें: भूमि पेडनेकर अपने मिस्ट्री मैन संग पहुंचीं डिनर डेट पर, जाने कौन हैं वो

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk