features@inext.co.in
KANPUR: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी दो अपकमिंग मूविज भारत और सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं। क्योंकि उनकी ये दोनों ही फिल्में एक ही दिन यानि ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है। भारत में उनके ऑपोजिट सुपरस्टार सलमान है तो सूर्यवंशी में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं।

10 सालों बाद बन रही है जोड़ी
लगभग 10 सालों बाद कटरीना और अक्षय कुमार की जोड़ी रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी से एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है। हाल में एक इंटरव्यू में अक्षय के साथ इतने दिनों बाद काम करने के बारे में बात की।

नहीं है कोई अनबन

उन्होंने कहा कि, शुरू में ऐसा कहा जा रहा था कि शायद अक्षय और कटरीना के बीच कुछ अनबन है। इसलिए दोनों साथ फिल्में नहीं कर रहे हैं। लेकिन इस बारे में मैं कहना चाहती हूं कि ये खबरें गलत हैं। अक्षय के साथ मैं काम करने में पहले भी कंफर्टेबल थी और आज भी कंफर्टेबल हूं।

सलमान खान के साथ दिखाई देंगी

बता दें कि सूर्यवंशी के अलावा अभी कटरीना अपनी अगली फिल्म भारत की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। यह दोनों ही फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी।
बीजेपी की जीत के बाद बेटी को मिली धमकी से हैरान अनुराग कश्यप ने पीएम से मांगी सलाह
हिट जोडिय़ों में से एक है अक्षय और कैट की जोड़ी
बॉलीवुड की हिट जोडिय़ों में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी भी शामिल है। इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है। अक्षय और कटरीना हमको दीवाना कर गए, नमस्ते लंदन, वेलकम और दे दना दन जैसी सुपरहिट फिल्मों में दिखाई दी है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk