कानपुर। कैटरीना कैफ इन दिनों आमिर खान के साथ 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तां' में नजर आ रही हैं, वहीं वो शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में दिखने को भी बिल्कुल तैयार हैं। मालूम हो कि फिल्म में कैटरीना एक एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी जिसका नाम बबिता है और वो शराबी भी है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ सिर्फ कैटरीना ही नहीं अनुष्का भी रोमांस करते नजर आएंगी। फिलहाल आप ये जानें की कैटरीना ने फिल्म की कौन सी इनसाइड तस्वीरें और बातें सोशल मीडिया पर साझा कर डाली हैं।
कैटरीना कैफ ने जीरो की अनदेखी तस्वीरें साझा कर फिल्म से जुडे़ किए ये खुलासे
कैटरीना ने फिल्म को लेकर कही ये बात

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की दो इनसाइड तस्वीरें साझा की हैं जिसमें उन्होंने मूवी के बारे में बताया है। कैटरीना ने तस्वीरों के जरिए ये बयां किया है कि आखिर एक फिल्म को बनाने में कितनी मेहनत लगती हैै। कैटरीना की एक तस्वीर में मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे हैं, कोई उन्हें शीशा दिखा रहा है तो कोई उनकी जरूरतों का पूरा ख्याल रख रहा है। शूटिंग सेट की ये तस्वीर साझा करते हुए कैटरीना ने कैप्शन लिखा, 'इसके लिए पूरी आर्मी की जरूरत होती है।'
कैटरीना कैफ ने जीरो की अनदेखी तस्वीरें साझा कर फिल्म से जुडे़ किए ये खुलासे
निर्देशक संग तस्वीर साझा कर कहा...
कैटरीना ने फिल्म 'जीरो' के निर्देशक आनंद एल राय संग भी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'जीरो, थैंक यू... मेरी हर बात सुनने और समझने के लिए, हमेशा मेरी चीज सुनने के लिए।' मालूम हो फिल्म ने रिलीज के पहले ही करीब 130 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। रिलीज के पहले इतनी बडी़ रकम कमाने के पीछे कोई और नहीं बल्कि फिल्म के टेलीकास्ट राइट्स, म्युजिक राइट्स और इसकी ब्रांडिंग ही बडी़ वजह हैं। फिलहाल फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
कैटरीना कैफ ने जीरो की अनदेखी तस्वीरें साझा कर फिल्म से जुडे़ किए ये खुलासे

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तां' को तोड़ना होगा बॉक्‍स ऑफिस पर आमिर खान ही की इन 5 फि‍ल्‍मों का रिकॉर्ड


किरण राव बर्थडे : जानें आमिर किस तरह पडे़ किरण के प्यार में, शादी से पहले डेढ़ साल रहे लिव इन में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk