केदारनाथ (पीटीआई)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का प्रचार बंद होने व मतदान से एक दिन पहले उत्तराखंड की दो दिवसीय यात्रा पर रवाना हुए हैं। आज उन्होंने केदारनाथ धाम के दर्शन किए हैं।
kedarnath yatra : पीएम मोदी ने किए दर्शन,की परिक्रमा और लगाया ध्यान
प्रोजेक्ट से जुड़ी खास बातों पर विचार-विमर्श किया
न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां केदारनाथ में रीडेवलपमेंट प्रोजेक्ट की समीक्षा भी की है। इस दाैरान इंजीनियरों से प्रोजेक्ट से जुड़ी खास बातों पर विचार-विमर्श किया है।


पीएम नरेंद्र मोदी की दूसरी बार केदारनाथ यात्रा है

पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर डीजीपी (कानून व्यवस्था) अशोक कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री की यात्रा के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पिछले दो वर्षों में यह पीएम नरेंद्र मोदी की दूसरी केदारनाथ यात्रा है।
kedarnath yatra : पीएम मोदी ने किए दर्शन,की परिक्रमा और लगाया ध्यान
पीएम मोदी रविवार को बद्रीनाथ में पूजा-अर्चना करेंगे

सूत्रों के मुताबिक पीएम सैटरडे को केदारनाथ में ही शंकराचार्य की समाधि स्थल पर ही रात्रि निवास करेंगे। वहीं रविवार को बद्रीनाथ में पूजा-अर्चना करेंगे। बता दें कि हाल ही में केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के पट खोले गए थे।
लोकसभा चुनाव 2019 : 8 बजे शुरू हो जाएगी वोटों की काउंटिंग

kedarnath yatra : पीएम मोदी ने किए दर्शन,की परिक्रमा और लगाया ध्यान
पीएम नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा काफी चर्चा में

बतादें कि लोकसभा चुनाव के अाखिरी चरण से ठीक पहले पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा काफी चर्चा में है क्योंकि इस चरण में भी वह भी चुनाव लड़ रहे हैं। पीएम नरेंद्र यूपी की वाराणसी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं।

 

National News inextlive from India News Desk