feature@inext.co.in
KANPUR: बॉलीवुड में रीमेक फिल्में बनती आई हैं और सुपरहिट भी रही हैं। ऐसे में एक और रीमेक फिल्म की खबर आ रही है। सोर्सेज के मुताबिक 1982 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने की तैयारी है। फराह खान को रोहित शेट्टी ने इस फिल्म का रीमेक बनाने की जिम्मेदारी सौंपी है।
अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का रीमेक बन रहा,अक्षय कुमार हो सकते हैं लीड एक्टर
अक्षय के साथ हो सकती हैं दीपिका

खबर है कि अक्षय कुमार को यह फिल्म ऑफर की गई है और अक्षय इस फिल्म में अमिताभ वाले कैरेक्टर में दिखाई दे सकते हैं। बता दें कि, अक्षय इस समय रोहित के साथ सूर्यवंशी कर रहे हैं और फराह के साथ तीस मार खां कर चुके हैं। वहीं, हेमा मालिनी वाले रोल में दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार किया जा रहा है। सोर्सेज के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी भी इंपॉर्टेंट रोल में नजर आ सकते हैं।
अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का रीमेक बन रहा,अक्षय कुमार हो सकते हैं लीड एक्टर

Box Office Collection: 'राॅ' ने 10 दिन में धीरे-धीरे कर डाली इतनी कमाई, 'केसरी' भी शानदार


Box Office Collection: जॉन की 'रॉ' ने अक्षय की 'केसरी' को छोड़ा पीछे, अब तक कमाए इतने करोड़

कमा लिए 150 करोड़ रुपये
'केसरी' ने बाॅक्स ऑफिस अपने नाम कर रखा था। हालांकि अब इसका कारोबार स्लो हो चुका है पर फिर भी इसकी शानदार कमाई अब भी जारी है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श की बात करें तो 'केसरी' ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 29.66 करोड़ रुपये और थर्ड वीक में 11.69 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है। फिल्म ने अब तक कुल 147.21 करोड़ रुपये अपने खाते में जोड़ लिए हैं। हालांकि अब इसने 150 करोड़ रुपये की कमाई भी कर डाली है। इसी के साथ फिल्म देश भर में हिट हो गई है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk